जम्मू-कश्मीर: राजनाथ के कश्‍मीर दौरे के बीच दो आतंकी हमले, 1 जवान शहीद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के जम्मू-कश्मीर दौरे के बीच प्रदेश में दो आतंकी हमले हुए हैं। एक हमला शोपियां के इमाम साहिब इलाके में हुआ, जहां आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर हमला किया है, दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक आतंकी को मार गिराया गया है। इससे कुछ देर पहले ही अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। आतंकियों के पुलिस पार्टी पर हमला करने के बाद दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। सुरक्षाबलों ने इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

जम्मू-कश्मीर: पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

ये हमला अनंतनाग के मुख्य बाजार में हुआ, जिससे यहां सनसनी फैल गई। देर तक दोनों ओर गोलीबारी होने की खबर है। ये हमला इसलिए चिंताजनक है क्योंकि इसी क्षेत्र में रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की बैठक है। जिस जगह पर हमला हुआ है वो जगह उससे महज 500 मीटर दूर है, जहां रविवार को राजनाथ सिंह एक उच्चस्तरीय बैठक करेंगे।

जम्मू-कश्मीर: अतं

घाटी में बीते एक हफ्ते से हमले काफी बड़ गए हैं। शनिवार को ही अनंतनाग से पहले बारामूला में सेना को आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया। श्रीनगर के जहांगीर चौक में गुरुवार शाम को आतंकी हमले में ग्रेनेड से हुए हमले में एक नागरिक की जान चली गई थी जबकि 17 घायल हुए थे।

सोपोर-बारामूला सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jammu kashmir Terrorists attacked a Police party at bus-stand in Anantnag
Please Wait while comments are loading...