• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, बच्ची समेत 4 को लगी गोली

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में शनिवार को आतंकियों की ओर से की गई अंधाधुंध फायरिंग में चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक छोटी बच्ची भी शामिल है। आतंकी हमला गांव डंगरपोरा में हुआ है। आतंकियों ने यहां फायरिंग की, जिसमें चार शहरियों को गोली लगी। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। राज्य की पुलिस भी मौके पर मौजूद है।

4 घायल

जम्‍मू कश्मीर जोन के पुलिस अफसर ने बताया कि आतंकवादियों ने सोपोर के डंगरपोरा में चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया है। इनमें उस्मा जान नाम की एक बच्ची भी है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन जख्मियों की हालत स्थिर बताई जा रही है जबकि बच्ची उस्मा की हालत गंभीर है। एनएसए डोवाल ने स्थानीय अधिकारियों से बात की है और बच्ची को दिल्ली एम्स शिफ्ट करने के बारे में पूछा है। हमले को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया है कि मामले की जांच की जा रही है।

29 अगस्त को भी संदिग्ध आतंकियों ने श्रीनगर के पारिमपोरा में गोलियां चलाई थीं। जिसमें एक शहरी घायल हो गया था। बता दें कि बीते महीने जम्मू कश्मीरा का विशेष राज्य का दर्जा खत्म किए जाने के बाद राज्य में तनाव है। पाकिस्तान की ओर से भी सीमा पर फायरिंग की आड़ लेकर लगातार घुसपैठ की कोशिशों की बात सामने आ रही है। हालांकि सुरक्षाबल भी लगातार पैनी नजर बनाए हुए हैं।

मोदी सरकार 2.0 के 100 दिन: तीन तलाक, 370 समेत ये रहे बड़े फैसलेमोदी सरकार 2.0 के 100 दिन: तीन तलाक, 370 समेत ये रहे बड़े फैसले

English summary
Jammu Kashmir terrorist attack Sopore Dangerpora 4 injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X