• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने भाजपा कार्यकर्ता को घर में घुसकर मारी गोली

|

श्रीनगर। एक बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से है, जहां के ओमपोरा इलाके में आतंकियों ने रविवार सुबह बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद को गोली मार दी, खबर है कि आतंकियों ने अब्दुल हमीद के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी और वहां से फरार हो गए, फिलहाल अब्दुल हमीद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर है,बता दें कि अब्दुल हमीद बडगाम जिले में भाजपा की ओबीसी इकाई के जिला अध्यक्ष रह चुके हैं,घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश तेज कर दी है।

बडगाम में आतंकियों ने भाजपा कार्यकर्ता को घर में घुसकर मारी

गौरतलब है कि बीते 6 अगस्त को भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, कुलगाम स्थित वेसू में आतंकियों ने स्थानीय सरपंच सज्जाद अहम खांडे को उनके घर के बाहर गोली मार दी। घटना के बाद सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गई थी, घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आतंकियों ने सज्जाद को उनके घर के सामने ही निशाना बनाया, वह वेसू में स्थित सुरक्षित इलाके में रहते थे। उन्होंने आज ही कैंप छोड़ा थी और अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान घर से 20 मीटर दूर आतंकियों ने उन पर गोली मार दी और फरार हो गए,अब उनकी मौत हो गई है।

घाटी में दहशत, पुलिस आंतकियों की तलाश में जुटी

बता दें कि इससे पहले 4 अगस्त भाजपा नेता आरिफ अहमद को भी आतंकियों ने गोली मारी थी और फरार हो गए थे। जबकि इससे पहले जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई को आतंकियों ने गोली मार दी थी, जिसके बाद तीनो की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस वारदात को आतंकियों ने उस वक्‍त अंजाम दिया जब बीजेपी नेता अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे। लगातार हो रही इन घटनाओं से घाटी में दहशत पैदा हो गई है, फिलहाल पुलिस आंतकियों की तलाश में जुटी है।

यह पढ़ें: अब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच करेगी चारकोप पुलिस, क्यों?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu & Kashmir: Abdul Hamid Najar, district president of Budgam BJP Other Backward Class (OBC) Morcha was fired upon by terrorists. He has been shifted to a hospital.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X