• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jammu Kashmir: एक और अगवा नागरिक की आतंकियों ने की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां से अगवा किए गए एक और नागरिक की आतंकियों हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि शोपियां के सैदपोरा इलाके से 19 वर्षीय नागरिक को अगवा किया गया था। फिलहाल मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय शख्स की हत्या गला काटकर की गई है। जम्‍मू कश्‍मीर में आम नागरिक की हत्या का ये दूसरा मामला है। इससे पहले पुलवामा में 11वीं कक्षा के एक छात्र का गोलियों से छलनी शव मिला था। इसका नाम नदीम अहमद डार था और यह दक्षिण कश्‍मीर के शोपियां का ही रहने वाला था।

Jammu Kashmir: एक और अगवा नागरिक की आतंकियों ने की हत्या

शुक्रवार को छात्र नदीम अहमद डार का शव मिलने के बाद से ही पूरे राज्‍य में दहशत का माहौल है। घटना के करीब 36 घंटे के बाद 19 वर्षीय नागरिक की हत्या की गई है। पेशे से बेकर इस नवयुवक का नाम हुजैफ कुट्टय है। ये आतंकियों द्वारा अगवा किए गए पांच लोगों में से एक था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद दो लोगों को मुक्त कर दिया गया था, बाकी बचे लोग अभी भी गायब हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

छात्र नदीम अहमद डार का शव मिलने के बाद जहां पुलिस प्रशासन जांच में जुटा हुआ है। वहीं पूरे मामले पर पूर्व मुख्‍यमंत्री और नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के अध्‍यक्ष उमर अब्‍दुल्‍ला ने इस हत्‍या की निंदा की। उन्‍होंने हत्‍या को काफी दुखद करार दिया है। उमर अब्‍दुल्‍ला ने ट्विटर पर लिखा, '11वीं के छात्र की हिजबुल के आतंकियों ने नृशंस हत्‍या कर दी और यह बात काफी परेशान करने वाली है। इस तरह के कामों के लिए कोई भी तर्क नहीं होना चाहिए और जो लोग ऐसे संगठनों से सहानुभूति रखते हैं उनसे मेरा बस यही सवाल है कि इस तरह की हत्‍याएं कैसे कश्‍मीर को एक बेहतर और आजाद जगह बना सकती हैं।'

इसे भी पढ़ें:- अमेरिका से 24 घातक 'ROMEO' खरीदने की तैयारी में भारत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu Kashmir: Another Teen Killed By Terrorists Day After Shocking Execution from Shopian.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X