जम्मू कश्मीर: शोपियां में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद, तीन घायल

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में भारतीय जवानों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद और तीन घायल हो गए हैं। जम्मू के शोपियां मे आतंकियों के खात्मे कि लिए शुरु हुए ऑपरेशन में दोनों तरफ से जोरदार फायरिंग देखने मिली, जिसमें भारतीय जवानों ने अपने दो सैनिक खो दिए, वहीं तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ सेना के 2 जवान शहीद

पिछले एक माह से जम्मू कश्मीर में छुपे आतंकियों का सफाया करने के लिए इंडियन आर्मी ऑपरेशन चला रही है, जिसमें कई आतंकियों को मार गिराया गया है। ऑपरेशन के दौरान कई बार सेना पर स्थानीय लोगों द्वारा पत्थरबाजी हुई है, जिससे आतंकियों के भागने में कामयाबी भी मिली है। आपको बता दें कि पत्थरबाजी के कारण जिस आतंकी मूसा को त्राल में सेना ने घेरा था वो अब बचकर निकल चुका है।

पूरे जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ इंडियन आर्मी ने मोर्चा खोल रखा है। पिछले सात माह में 125 से ज्यादा आतंकियों को ढ़ेर किया जा चुका है। अमरनाथ हमले के बाद सेना ने अपने ऑपरेशन में तेजी लायी है।

इंडियन आर्मी के जम्मू कश्मीर में छुपे आतंकियों से तो निपट ही रही है, साथ में सीमा पार से पाकिस्तान की तरफ से हो रहे हमलों को भी मूहंतोड़ जवाब दे रही है। इसके अलावा कश्मीर पत्थरबाजों से भी भारतीय सेना ने अपने तरीके से संभाल रखा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu & Kashmir: 2 Jawans kill, 3 injure in encounter with militant in Shopian
Please Wait while comments are loading...