• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने बनाई हिट लिस्ट, कई नेता, ऐक्टिविस्ट्स और सुरक्षाकर्मी निशाने पर

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के सफाई की मुहिम तेज कर दी है। बार-बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान लगातार अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने के लिए भारत में अपने ओवरग्राउंड सहयोगियों को निर्देश दे रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हाल ही में आतंकियों की एक खतरनाक योजना का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने बताया कि सीमा पार से मिले निर्देश के बाद घाटी में छिपे आतंकियों ने हिट लिस्ट तैयार की थी जिनमें कई नेताओं, ऐक्टिविस्ट्स और सुरक्षाकर्मियों के नाम शामिल हैं।

Jammu and Kashmir: terrorists made hit list, many leaders, activists and security personnel on target

गौरतलब है कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इसी के आड़ में सीमा पार से आतंक भारत में घुसने का प्रयास करते हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घाटी में 29 अगस्त और 2सितंबर को आतंकियों ने सीमा पार से मिले निर्देश के बाद नेताओं, ऐक्टिविस्ट्स, सुरक्षाकर्मियों और आम नागरिकों की हिट लिस्ट बनाई। वेबसाइट पर अपडलोड करके सहयोगियों को शेयर किया। लोगों को निशाना बनाने और इन लोगों को डराने के लिए बनाई गई लिस्ट।

Jammu and Kashmir

कोरोना के कारण नहीं मिल रहा काम, तो यूपी का यह प्रसिद्ध हास्य कलाकार अब बेच रहा पकौड़े

पुलिस के मुताबिक इस हिट लिस्ट को साइबर ओजीडब्ल्यू की सहायता से स्पष्ट रूप से 2 उद्देश्यों के साथ अपलोड और प्रसारित किया गया था। पहला इसका उपयोग अन्य आतंकवादियों के निर्देशन के रूप में करें करना था और दूसरा आम जनता के लिए काम करने वाले नागरिकों, सरकार के कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाने व डराने के लिए अन्य आतंकवादियों को निर्देश के रूप में इस्तेमाल करने के लिए था।

LoC के राजोरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी

बता दें कि एलओसी पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जिस वजह से कई सेक्टर्स में पिछले कुछ दिनों से गोलाबारी जारी है। इस बीच गत बुधवार सुबह एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से राजोरी के केरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। जिसमें सेना के एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (JCO) शहीद हो गए। एलओसी के कई सेक्टर्स में रुक-रुक का गोलाबारी की गई। भारत की ओर से भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashmir: terrorists made hit list, many leaders, activists and security personnel on target
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X