• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jammu and Kashmir: शोपियां के मिनी सचिवालय में तैनात जवानों पर आतंकियों ने की फायरिंग

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के शोपियां में एक बार फिर से आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया है। एएनआई के मुताबिक शोपिया के मिनी सचिवालय में तैनात सीआरपीएफ जवानों पर आतंकियों ने फायरिंग की है। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अब तक की जानकारी के मुताबिक इस फायरिंग में किसी भी जवान को नुकसान नहीं हुआ है। हमले के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए हैं। हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

 Jammu and Kashmir: Terrorists attack a CRPF party deployed at South Kashmirs mini secretariat. No casualties or injuries reported so far

वहीं इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम जिले में सीआरपीएफ का एक सहायक उपनिरीक्षक पर हमला कर दिया था। आतंकियों ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक पर फायरिंग कर दी। आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ के सहायक उपनिरीक्षक शहीद हो गए। इस हमले के बाद आतंकी हथियार छीनकर वहां से फरार हो गए।

वहीं आतंकवादियों ने श्रीनगर में एडवोकेट बाबर कादरी पर हमला किया, जिसमें उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि बाबर कादरी जाना पहचाना नाम थे। उन्हें अक्सर टीवी डिबेट में देखा जाता था। उन्होंने ट्विट के जरिए भी अपने जान का खतरा बताया है। आतंकियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

आज के हालात में कश्मीर के लोग खुद को भारतीय नहीं मानते- फारूक अब्दुल्ला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashmir: Terrorists attack a CRPF party deployed at South Kashmir's mini secretariat. No casualties or injuries reported so far
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X