• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्रीनगर में जामिया मस्जिद के पास सुरक्षाबलों पर पथराव, लहराए गए आतंकी मसूद अजहर के पोस्टर

|

जम्मू। जहां आज पूरा भारत ईद का त्योहार मना रहा है, वहीं दूसरी ओर घाटी में नफरत की आग सुलग रही है, यहां के श्रीनगर में जामिया मस्जिद के पास सुरक्षाबलों पर पथराव किया गया। इस दौरान जाकिर मूसा और यूएन द्वारा ग्लोबल आतंकी घोषित मसूद अजहर के समर्थन वाले पोस्टर भी लहराए गए, इतना ही नहीं कई लोगों ने 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान' जैसे नारे लिखे पोस्टर भी अपने हाथों में ले रखे थे।

श्रीनगर: सुरक्षाबलों पर पथराव, लहराए गए आतंकी अजहर के पोस्टर

जहां श्रीनगर में नमाज अता करने के दौरान पथराव हुआ है वहीं दूसरी ओर बुधवार सुबह यहां के पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है, इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल हुआ है, फिलहाल, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

नगेना के पति की भी आतंकी ने की थी हत्या

सूत्रों के मुताबिक, आतंकी जिस घर में घुसे वहां लोग ईद मना रहे थे। इससे पहले वे कुछ कर पाते आतंकियों ने गोलीबारी कर दी, मारी गई महिला का नाम नगीना जां बताया गया है। महिला की तो मौके पर बही मौत हो गई जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान गंभीर रूप से घायल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगेना के पति मोहम्मद यूसुफ लोन को भी 19 मई, 2017 को आतंकियों ने मार डाला था।

भारतीय सैनिकों का ऑपरेशन ऑलआउट तेज

कश्मीर घाटी में भारतीय सैनिकों का ऑपरेशन ऑलआउट तेज हो गया है । बता दें कि सिर्फ 5 महीने में 101 आतंकियों को ढेर कर दिया है । लगातार घाटी में छिपे आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ जारी है । इस दौरान सैनिकों को ऑपरेशन ऑलआउट के तहत संदिग्ध इलाकों में सेना का एनकाउंटर और धरपकड़ जारी है।

यह पढ़ें: ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने साधा BJP पर निशाना, कहा- कम हो गई राम की टीआरपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stones pelted at security forces near Jamia Masjid in Srinagar; and posters supporting terrorist Zakir Musa and UN designated terrorist Masood Azhar seen in the area.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X