• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jammu and Kashmir: आतंकवादियों ने सरेआम की दुकानदार की गोली मारकर हत्या, सर्च ऑपरेशन जारी

|

नई दिल्ली। देश में एक तरफ जहां नए साल के जश्न की तैयारियां चल रही हैं वहीं, जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार शाम जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट में आतंकवादियों (terrorists) ने सरेआम एक दुकानदार को गोलियों से भून दिया। मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम पहुंच गई है। आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

Jammu and Kashmir Shopkeeper shot dead by terrorists at Hari Singh High Street in Srinagar

बता दें कि नए साल के स्वागत की तैयारियों के बीच घाटी में दुकानदार पर आतंकवादियों द्वारा हमले के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। इस बीच सीमा पार से पाकिस्तान भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। गुरुवार को पाकिस्तान की तरफ से दोपहर करीब 315 बजे राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार दागकर और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की इस कार्रवाई की भारतीय जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और गोलीबारी की।

उधार, घाटी में आतंकी गतिविधियों पर बोलते हुए जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कहा, 'साल 2020 सुरक्षा की दृष्टि से हमारे लिए कामयाब साल साबित हुआ। इस साल सवा दो सौ के करीब आतंकी अलग-अलग आतंक विरोधी कार्रवाई में खत्म हुए हैं। इस साल हमने आतंकियों के सफाए के लिए 103 ऑपरेशन किए। हमने इस साल आतंकी संगठनों के 50 टॉप कमांडरों को मार गिराया।' दिलबाग सिंह ने आगे कहा, 'आतंकी नेटवर्क को चलाने वाले 600 से ज़्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया। आतंकियों को मदद पहुंचाने वाले 36 माड्यूल को पकड़ा गया। काफी ज़्यादा लोग PSA के तहत भी गिरफ्तार किए गए।पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन कर आतंकियों को इस पार भेजने की कोशिशों को भी नाकाम किया गया।'

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के लवेपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashmir Shopkeeper shot dead by terrorists at Hari Singh High Street in Srinagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X