• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर सरकार ने 31 जनवरी तक बढ़ाया लॉकडाउन प्रतिबंध

|

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना के प्रकोप के बीच बिट्रेन में फैला कोरोना का न्‍यू स्‍ट्रेन भारत में भी तेजी से फैल रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जम्मू और कश्मीर सरकार 31 जनवरी तक लॉकडाउन प्रतिबंध का विस्तार कर दिया है।

kashmir

बता दें जम्मू-कश्मीर में कड़कड़ाती ठंड और बर्फबारी के बीच कोरोना का प्रकोप फिर से बढ़ गया है। बुधवार को यहां 217 के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। जम्मू कश्‍मी में अब तक इन्‍हें मिला कर 1,20,744 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। कश्‍मीर में कोरोना से एक एक की मौत के बाद अब तक यहां मरने वाली कुल की संख्या 1880 हो गई। पिछले 24 घंटे में 240 लोगों ने कोरोना को मात दी है इसके बाद अब तक 115,830 मरीजों को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज किया जा चुका है।

नेशनल हेल्थ मिशन के आंकड़ों के अनुसार बुधवार को आए 217 संक्रमितों में से 101 कश्मीर और 116 जम्मू संभाग के हैं। कश्मीर में आए मामलों में श्रीनगर जिले में 48, बडगाम में 11, बारामुला में 19, पुलवामा में 04, कुपवाड़ा में 02, अनतंनाग में 08, बांडीपोरा में 03, गांदरबल में तीन, कुलगाम में एक और शोपियां में दो मामले शामिल हैं। वहीं जम्मू संभाग में जम्मू जिले में 77, उधमपुर में 03, कठुआ में 04, राजौरी में तीन, डोडा में पांच ,पुंछ में दो, रामबन में दो, रियासी में एक और सांबा में 19 मरीज आए।

बता दें इससे पहले महाराष्‍ट्र सरकार ने भी कोरोना की रोकथाम को मद्देनजर 31 जनवरी तक लॉकडाउन के प्रतिबंध को बढ़ दिया गया है। प्रदेश सरकार ने महराष्‍ट्र में कोरोना के नए स्‍ट्रेन के केस बढ़ने के बाद ये कदम उठाया है।

महाराष्‍ट्र में डगमागाने लगी अघाड़ी सरकार, कांग्रेस नेता ने सोनिया को लेटर लिखकर NCP पर लगाया ये गंभीर आरोप

https://www.filmibeat.com/photos/shilpa-shetty-10690.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashmir government extended lockdown ban till 31 January
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X