फिल्म 'जग्गा जासूस' की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पति गिरफ्तार

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में असम निवासी एक्ट्रेस विदिशा बेज बरवा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। विदिशा के शव का पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है। विदिशा ने जग्गा जासूस फिल्म में काम भी किया है।

जग्गा जासूस में अभिनय करने वाली विदिशा ने की आत्महत्या, परिवार को पति पर शक

मामला गुरुग्राम के सुशांतलोक बी-ब्लॉक के फ्लैट का है। गुरुग्राम पुलिस ने विदिशा के पिता का बयान लेने के बाद उसके पति निशित झा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। निशित एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर काम करत है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

2 पहले ही गुरुग्राम हुई थीं शिफ्ट

मिली जानकारी के अनुसार विदिशा 2 दिन पहले ही पति निशित के साथ सुशांत लोक में शिफ्ट हुई थी। पुलिस के अनुसार मामले में कई पेंच है,जिसे सुलझाया जा रहा है। पुलिस यह जानने की कोशिश में है कि 2 दिन पहले ही गुरुग्राम में शिफ्ट हुए दंपति के बीच ऐसा क्या हुआ कि विदिशा को आत्महत्या करनी पड़ी।

फिलहाल पुलिस अभी पोस्टमार्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारा ने कहा कि, बेज बरवा का शव उनके किराये के आवास पर छत से लटका मिला था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके पिता को कुछ गलत लग रहा था क्योंकि वह सोमवार से शाम फोन नहीं उठा रहा था। उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और स्थानीय पते का विवरण दिया। विदिशा के मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग साइट बातचीत की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: IAS अधिकारी के इकलौते बेटे ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jagga Jasoos actress Bidisha Bezbaruah commits suicide
Please Wait while comments are loading...