• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जगनमोहन की पार्टी के सांसद ने मीडिया के सामने चूमा पुलिस वाले का जूता, वजह इमोशनल है

|
    Jaganmohan Reddy की Party के MP Gorantla Madhav ने क्यों चूमा Police वाले का Shoe ? | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली- आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक लोकसभा सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर एक पुलिस वाले के जूते को चूमा है। दरअसल, वे टीडीपी के एक पूर्व सांसद के रवैये से बेहद नाराज हैं, जिन्होंने पुलिस वालों को लेकर बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि जब हमारी सरकार आएगी तो पुलिस वालों से अपना जूता चटवाएंगे। इसी पर सत्ताधारी जगनमोहन रेड्डी की पार्टी के सांसद ने पुलिस वालों को सम्मान देने के लिए एक शहीद पुलिसकर्मी का जूता साफ किया और उसे चूमा।

    सांसद ने पुलिस वाले का जूता चूमा

    सांसद ने पुलिस वाले का जूता चूमा

    वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद गोरंतला माधव ने शुक्रवार को मीडिया की मौजूदगी में एक शहीद पुलिस वाले का जूता साफ किया और फिर उसे चूम लिया। माधव ने यह काम टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए किया। एचटी से बात करते हुए रेड्डी ने कहा कि 'दिवाकर रेड्डी के खिलाफ विरोध जताने के लिए मैंने अनंतपुर में ड्यूटी के दौरान अपने जीवन का त्याग करने वाले एक पुलिस वाले का जूता साफ किया और उसे चूम लिया। पुलिस वाले लोगों की जिंदगी बचाने और राष्ट्र की संप्रभुता और एकता की रक्षा की प्रक्रिया में अपने जीवन का बलिदान कर देते हैं।' दरअसल, रेड्डी ने बुधवार को अनंतपुर में अपनी पार्टी की एक बैठक में पुलिस वालों को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

    टीडीपी नेता के किस बयान से आहत हैं माधव?

    टीडीपी नेता के किस बयान से आहत हैं माधव?

    टीडीपी नेता दिवाकर रेड्डी ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी फिर से सत्ता में लौटी तो वे पुलिस वालों से अपना जूता चटवाएंगे। इसके बाद अनंतपुर जिला पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर करने की बात कही थी और उन्हें बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा था। इसी बात पर जगनमोहन रेड्डी की पार्टी के सांसद गोरंतला माधव भी उनसे आहत थे, क्योंकि वह सांसद बनने से पहले तक खुद भी एक पुलिसकर्मी रह चुके हैं।

    इस्तीफा देकर फिर पुलिस ज्वाइन करना चाहते हैं माधव

    इस्तीफा देकर फिर पुलिस ज्वाइन करना चाहते हैं माधव

    माधव अभी आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में हिंदुपुर संसदीय सीट से सांसद हैं। इस साल मई में लोकसभा का चुनाव लड़ने से पहले तक वे कादिरी पुलिस स्टेशन में पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उनकी पार्टी के हाई कमांड उन्हें इजाजत दें तो वह संसदीय सीट से इस्तीफा देकर फिर से पुलिस विभाग को ज्वाइन कर लेंगे और टीडीपी नेता को कठोर सबक सिखाएंगे। उन्होंने टीडीपी नेता के पुलिस वालों के लिए आपत्तिजनक बयान देने पर चुप्पी साधे रखने के लिए चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ भी भड़ास निकाली और उनकी तुलना महाभारत के धृतराष्ट्र से कर दी।

    जुबान फिसल गई थी- टीडीपी नेता

    जुबान फिसल गई थी- टीडीपी नेता

    उधर टीडीपी के पूर्व सांसद ने पुलिस वालों के खिलाफ जूते चाटने वाले अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी टिप्पणी पूरे पुलिस डिपार्टमेंट के खिलाफ नहीं थी। उन्होंने अपने बचाव में कहा है- 'मैं तो सिर्फ उन कुछ चुनिंदा पुलिस वालों का जिक्र कर रहा था जो वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की कठपुतली की तरह बर्ताव कर रहे हैं और सत्ताधारी पार्टी में शामिल नहीं होने के लिए टीडीपी कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे हैं।' उन्होंने ये भी कहा कि गुस्से में सिर्फ उनकी जुबान फिसल गई थी और इसमें गंभीरता से लेने जैसा कुछ भी नहीं है।

    इसे भी पढ़ें- एनआरसी पर कुछ कहना अभी जल्दबाजी, नागरिकता कानून पर सलाह का स्वागत: गृह मंत्रालय

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jaganmohan's party MP kissed policeman's shoe in front of media, the reason is emotional
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X