• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BIG BOSS 14: इस कंटेस्टेंट के बयान पर बवाल, शिवसेना-MNS के विरोध के बाद चैनल ने मांगी माफी

|

नई दिल्ली: बिग बॉस के हर सीजन में कोई ना कोई विवाद हो ही जाता है। कोरोना महामारी के बीच भी कई बदलावों के साथ बिग बॉस सीजन 14 का प्रसारण जारी है। इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसको लेकर महाराष्ट्र में राजनीति शुरू हो गई है। साथ ही शिवसेना ने साफतौर पर बिग बॉस की शूटिंग रोक देने की चेतावनी दे डाली। हालांकि विवाद बढ़ता देख कंपनी की ओर से माफी मांग ली गई है। साथ ही विवादित सीन को हटाने का भी आश्वासन दिया गया है।

जान कुमार शानू का विवादित बयान

जान कुमार शानू का विवादित बयान

दरअसल राहुल वैद्य और निक्की तंबोली पहले तो जान कुमार सानू के करीबी थे। उसमें काफी पटती थी, लेकिन इन दिनों तीनों में कुछ खटपट चल रही है। मंगलवार को राहुल और निक्की आपस में मराठी में कुछ बोल रहे थे। जिस पर राहुल ने आपत्ति जताई। उन्होंने निक्की से कहा कि वो उनके सामने मराठी में बात ना करें, उन्हें इस भाषा से चिढ़ है। अगर उनकी हिम्मत है तो हिंदी में बात करके दिखाएं।

शूटिंग रोकने की धमकी

शूटिंग रोकने की धमकी

इसका प्रसारण होते ही महाराष्ट्र में बवाल मच गया। शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना दोनों ही जान कुमार सानू के इस बयान के विरोध में उतर आए। MNS के फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने ट्वीट कर लिखा कि अगर जान ने 24 घंटे के अंदर महाराष्ट्र के लोगों से माफी नहीं मांगी, तो उनके कार्यकर्ता शूटिंग रोक देंगे। साथ ही उनका करियर भी बर्बाद कर देंगे। इसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी इस बयान का संज्ञान लिया। उन्होंने कहा कि जिसने भी मराठी भाषा के लिए गलत बयान दिया है उस पर कार्रवाई की जाएगी।

चैनल ने माफी मांगी

चैनल ने माफी मांगी

वहीं चैनल और बिग बॉस निर्माता विवाद को नहीं बढ़ाना चाहते हैं। जिस वजह से वायाकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने इस बयान पर माफी मांगी है। बयान में कहा गया कि 27 अक्टूबर को जो एपिसोड प्रसारित हुआ था, उसमें मराठी भाषा के संदर्भ में कई आपत्तियां मिली हैं। चैनल ने उन आपत्तियों पर ध्यान दिया है। अगर चैनल या किसी प्रतिभागी ने गलती से भी मराठी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो वो क्षमा चाहते हैं। इसके अलावा चैनल ने आपत्तिजनक टिप्पणी को भी हटाने का फैसला लिया है। कंपनी के मुताबिक वो सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं।

बिग बॉस 14 में कविता कौशिक और नैना सिंह को वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखिए धमाकेदार प्रोमो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jaan Kumar Sanu controversial statement on marathi, Bigg Boss makers apology
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X