• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों की बर्बरता, अपहरण के बाद दो नागरिकों की हत्या

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से आंतकियों की घुसपैठ की कोशिशें जारी है। कश्मीर में अशांति फैलाने के मकसद से आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। आतंकवादियों ने सोमवार को पुलवामा जिले में खानाबदोश गुर्जर समुदाय के दो लोगों का अपहरण कर लिया। आतंकियों ने अब कुदीर कोहली और मंजूर अहमद कोहली नाम के दो शख्स का अपहरण किया। आतंकवादियों ने दोनों नागरिकों की अपहरण के बाद हत्या कर दी।

 J&K: Terrorists kidnapped 2 persons in Pulwama yesterday. Bodies of both the abducted civilians have been found today

जम्मू कश्मीर पुलिस को उनकी लाश बरामद हुई है। त्राल के बेहर जंगल में दोनों नागरिकों का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मा मला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पुंछ क्षेत्र में पाकिस्तान द्वारा सोमवार को फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू और कश्मीर के हालात पर केंद्र सरकार उच्च स्तरीय बैठक करने जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
J&K: Terrorists kidnapped 2 persons in Pulwama yesterday. Bodies of both the abducted civilians have been found today at Lachi Top Behak forest area in Tral&handed over to their families. Case registered. Investigation underway.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X