• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J&K: श्रीनगर के गुलाब बाग एरिया में कई आतंकियों के छिपे होने की खबर, सर्च अभियान जारी

|

श्रीनगर। बड़ी खबर कश्मीर से है, यहां के श्रीनगर के बाहरी इलाके गुलाब बाग एरिया में सुरक्षा बलों का कल रात से ही तलाशी अभियान जारी है। पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है, सुरक्षा बलों को इस इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का संदेह है। मालूम हो कि सुरक्षाबलों ने इस वक्त आतंकियों को सफाया करने का ऑप्रेशन चलाया हुआ है, उसे मुखबिरों से सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ संदिग्ध लोग देखे गए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।

श्रीनगर में कई आतंकियों के छिपे होने की खबर,सर्च अभियान जारी

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही एनकाउंटर पुलवामा के काकापोरा इलाके आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें 3 आंतकी मारे गए थे। ये वो आतंकी थे, जिन्होंने हाल ही में भाजपा नेता अनवर अहमद के नौगाम स्थित घर पर हमला किया था। मारे गए आतंकियों में दो लश्कर-ए-तैयबा और एक अल बद्र संगठन का था। लश्कर-ए-तैयबा और अल बद्र दोनों ने मिलकर बीजेपी नेता के घर पर हमला किया था।

लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंरकी मारे गए थे

जबकि बीते 22 मार्च को जम्मू कश्मीर के शोपियां के मुनिहाल इलाके में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों को मार गिराया था, हालांकि इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हो गया था।

घाटी में चल रहा है ऑपरेशन ऑलआउट

आपको बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खात्‍मे के लिए सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन ऑलआउट अभियान चलाया था वो कारगर होता साबित हो रहा है। इस अभियान के तहत अबतक 200 खूंखार आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा गया है। जबकि साल 2019 में सुरक्षाबलों ने 157 आतंकवादियों को मार गिराया था। अप्रैल 2020 में सुरक्षाबलों ने 28 आतंकवादियों और जुलाई और अक्टूबर महीने में 21-21 आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता हासिल हुई थी।

यह पढ़ें: Mukhtar Ansari at Banda Jail: कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल पहुंचा मुख्तार अंसारी, Video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashmir: Cordon and search operation underway in the outskirts of Srinagar city as security forces suspect the presence of terrorists in the area.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X