• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों के साथ चल रही मुठभेड़ खत्म, 3 आतंकी ढेर

|

नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से है, जहां के त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों और सरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है, जिसमें जवानों ने 3 आतंकी को ढेर कर दिया है, आंतकियों के पास 02 AK राइफल और पिस्टल बरामद हुई है, आपको बता दें कि यहां गुरुवार से ही मुठभेड़ जारी थी क्योंकि सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि यहां पर कई आंतकवादी छिपे हैं, जिसके बाद जवानों ने यहां सर्च अभियान चलाया, सर्च के दौरान आंतकियों ने जवानों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया, जिस पर जवानों ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया और इस दौरान 3 आंतकी मारे गए , हालांकि एक-दो जवानों के भी घायल होने की खबर है।

त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 1आतंकी ढेर

तो वहीं शुक्रवार को अनंतनाग जिले में आतंकियों ने एक बार फिर सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया है, इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है और घटना स्थल के पास मौजूद एक बच्चे की भी मौत हुई है।

    Jammu Kashmir: बिजबेहरा में CRPF की टीम पर Terror Attack, एक जवान शहीद | वनइंडिया हिंदी

    इस महीने में करीब 32 आतंकियों को खात्मा

    गौरतलब है कि गुरुवार को सोपोर में भी सुरक्षाबलों के जवानों ने लश्कर-ए-तैय्यबा के दो आतंकियों को मौत के घाट उतारा था, बता दें कि जवानों ने इस महीने में करीब 32 आतंकियों को मार गिराया है, जबकि सेना ने पिछले 4 महीने में 4 टॉप आतंकी कमांडरों को मारा है, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिज्बुल मुजाहिदीन और अंसार गजवात-उल हिंद के कमांडर शामिल हैं तो वहीं सेना इस साल में अब तक 102 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है।

    सुरक्षाबलों ने चाइनीज ड्रोन को मार गिराया

    मालूम हो कि जम्मू के कठुआ में शनिवार को सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान से आए एक चाइनीज ड्रोन को भी मार गिराया था, जिसमें आतंकियों के लिए हथियार और गोला-बारूद का कंसाइमेंट भरा हुआ था, बता दें कि पिछले कुछ महीनों से नियंत्रण रेखा पर सख्ती बढ़ने के बाद से पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ पर काफी हद तक लगाम लग चुकी है।

    यह पढ़ें: क्यों लगाया गया था देश में 'आपातकाल' और कौन थी 'रूखसाना सुल्ताना'?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    One unidentified terrorist neutralised in the encounter at Chewa Ular in Tral area of Awantipora, Pulwama district. Operation is still underway. More details awaited: Jammu & Kashmir Police
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X