• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवाज शरीफ के साथ दाऊद इब्राहिम भी आ सकते हैं भारत !

|

shakeel ahmed
नई दिल्‍ली। लोक सभा चुनाव हार चुकी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्‍ता शकील अहमद ने टिवीट कर कहा है कि क्‍या नरेंद्र मोदी ने सिर्फ नवाज शरीफ को ही न्‍यौता भेजा है या फिर उनके साथ आतंकवादी दाऊद इब्राहिम भी भारत आ रहे हैं। शकील ने कहा कि भाजपा दोहरी मानसिकता की पार्टी है और आम जन को अपनी नीतियों से गुमराह कर रही है।

26 मई को राष्‍ट्रपति भवन में होने वाले प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए भाजपा समेत नरेंद्र मोदी ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भी न्‍यौता भेजा है। शरीफ ने न्‍यौते का कुबूल भी कर लिया है और सुबह 26 मई को 11 बजे नई दिल्‍ली भी पहुंच जाएंगे। इस मामले को कांग्रेस पार्टी के प्रवक्‍ताओं ने तूल पकड़ा दिया है।

शकील अहमद ने कहा है कि नवाज शरीफ सिर्फ इसलिए भारत आ रहे हैं क्‍योंकि वहां उन पर सेना जाने का दबाव डाल रही है। शकील ने यह भी कहा है कि शरीफ अपने साथ दाऊद इब्राहिम को भी लेकर आ सकते हैं। कांग्रेस नेताओं ने मोदी की इस पहल का विरोध भी किया है। शकील ने कहा कि मोदी प्रचार के दौरान जनता से पाकिस्‍तानी विरोधी वायदे कर रहे थे और अब पाकिस्‍तान के साथ दोस्‍ती कर जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं।

English summary
remarks on Twitter at the new government's friendly gestures towards neighbouring Pakistan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X