• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इरफान खान की मौत पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुख, बोले- सिनेजगत को बहुत बड़ी क्षति

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। अभिनेता इरफान खान की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुख का इजहार किया है। अपने ट्वीट में राष्ट्रपति ने लिखा, मशहूर अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ। वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थे, उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी. उनका निधन, सिने-जगत व अनगिनत प्रशंसको के लिए अपूरणीय क्षति है।

इरफान खान, इरफान खान की मौत पर राष्ट्रपति, irrfan khan, irrfan, irrfan khan death, ramnath kovind, mumbai, colon infection, film, cinema,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इरफान खान के निधन पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने लिखा, इरफान खान के निधन से सिनेमा और थियेटर जगत को बड़ी क्षति हुई है। अलग-अलग माध्यमों में उनके शानदार काम के लिए उन्हें याद किया जाएगा। उनके परिवार, दोस्त और चाहने वालों को वह सांत्वना देता हूं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्टीट लिखा, इरफान खान की मृत्यु की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। वे एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली एक्टर थे। इरफान विश्व सिनेमा के लिए भारत के ब्रांड एंबेसडर थे,जिस आज हमने खो दिया। हम हमेशा उन्हें याद करेंगे। इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार, मित्रों और उनके चाहने वाले फैन्स के प्रति मेरी संवेदना है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, मुझे हमारे देश के सबसे बहुमुखी अभिनेता इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर हैरानी हुई। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना। ईश्वर उन्हें शक्ति दे। उनकी आत्मा को शांति मिले। बता दें कि इरफान के माता पिता राजस्थान के ही थे।

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान का निधन

इरफान खान का बुधवार को मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। इरफान की हालत गंभीर थी और वो आईसीयू में थे। उन्हें कोलन इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2 साल पहले मार्च 2018 में इरफान खान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। जिसके इलाज के लिए वे लंदन गए थे। जिसके बाद से लगातार उनकी तबीयत खराब चल रही थी।

इरफान खान की मौत पर बोले राहुल गांधी, भारत ने विश्व मंच पर अपना ब्रांड एंबेसडर खो दियाइरफान खान की मौत पर बोले राहुल गांधी, भारत ने विश्व मंच पर अपना ब्रांड एंबेसडर खो दिया

English summary
irrfan khan death President Ram Nath Kovind says Big loss to world of cinema
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X