• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरू: बच्चों से मिलने नहीं दे रही पूर्व पत्नी, घर के बाहर धरने पर बैठा IPS अधिकारी

|

बेंगलुरू। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एक आईपीएस अधिकारी अपनी पूर्व पत्नी के घर के बाहर धरने पर बैठ गया है। दरअसल, कलबुर्गी के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग (आईएसडी) में बतौर पुलिस अधीक्षक (एसपी) तैनात अरुण रंगराजन का अपनी पूर्व पत्नी से विवाद चल रहा है। ये विवाद उनके दो बच्चों को लेकर है। अरुण की पूर्व पत्नी डीसीपी रैंक पर हैं।

शादी कुछ साल पहले हुई थी

शादी कुछ साल पहले हुई थी

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम उन्हें उनके बच्चों से मिलने नहीं दिया गया। जिसके बाद उन्हें अपनी पत्नी के घर के बाहर धरने पर बैठना पड़ा। बेंगलुरू मिरर से बातचीत में अरुण ने कहा कि उनकी शादी कुछ साल पहले हुई थी। जब इनका बच्चा हुआ तब इनकी पोस्टिंग चंडीगढ़ में थी। उनकी पूर्व पत्नी चाहती थी कि वह कर्नाटक में शिफ्ट हो जाएं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद उनकी पूर्व पत्नी ने तलाक की अर्जी दायर कर दी।

बच्चों से मिलने नहीं दिया गया

बच्चों से मिलने नहीं दिया गया

हालांकि मामले की सुनवाई के दौरान दोबारा दोनों साथ रहने लगे थे। तभी उनके दूसरे बच्चे का जन्म हुआ। लेकिन फिर एक बार रिश्ते में परेशानी आई और दोनों अलग हो गए। अरुण ने बताया कि दूसरी बार अलग होने के बाद उन्हें उनके बच्चों से मिलने नहीं दिया गया। रविवार को अरुण अपने बच्चों से मिलने के लिए गए थे लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया।

पूर्व पत्नी की शिकायत पर कई अधिकारी हटाने आए

पूर्व पत्नी की शिकायत पर कई अधिकारी हटाने आए

जिसके बाद वह अपनी पूर्व पत्नी के घर के बाहर ही धरने पर बैठ गए। उनकी पूर्व पत्नी की शिकायत पर कई अधिकारियों ने उन्हें वहां से जाने को कहा लेकिन उन्होंने जाने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह तब तक नहीं जाएंगे, जब तक उन्हें उनके बच्चों से मिलने नहीं दिया जाता है।

एक साल से इस महिला ने नहीं पिया पानी, सेहत में सुधार का किया दावा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IPS officer stages protest outside home of his ex wife not allowing to meet children after not allowing him to meet their children.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X