• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चेन्नै: IPL मैचों की सुरक्षा के लिए गृह सचिव से मिले राजीव शुक्ला, मैच के खिलाफ प्रदर्शन जारी

By Vikashraj Tiwari
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। चेन्नै में चेन्नै सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच चेन्नै में होने वाले मैच के शुरू होने में चंद घंट ही बचे हैं। लेकिन अब तक मुकाबले पर सस्पेंस बना हुआ है। तमिल समर्थक कार्यकर्ताओं ने कावेरी जल विवाद के बीच आईपीएल मैच कराने के विरोध में एमए चिदंबरम स्टेडियम के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को देखते हुए जिस होटेल में टीम ठहरी हुई है, वहां भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने केंद्रीय गृह सचिव राजीव गाबा से मुलाकात की है। उन्होंने चेन्नै में होने वाले मुकाबलों के लिए सुरक्षा की मांग की, जिस पर केंद्रीय गृह सचिव ने उन्हें पर्याप्त सुरक्षाबल मुहैया कराने का भरोसा दिया है। राजीव शुक्ला ने बताया कि गृह सचिव ने तमिलनाडु के डीजीपी से बात की है।

चेन्नै: IPL मैचों की सुरक्षा के लिए गृह सचिव से मिले राजीव शुक्ला, 8 बजे शुरू होना है मैच, नही थमा विरोध

टी वेलुमुरूगन की अगुवाई वाली टीवीके के कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम का घेराव करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें तत्काल हटा दिया। इस दौरान टीवीके कार्यकर्ताओं ने यहां आईपीएल मैच नहीं कराने के नारे लगाए। मैच के मद्देनजर चिदंबरम स्टेडियम में भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। स्टेडियम किसी किले के समान दिखाई दे रहा है। आईपीएल मैच का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने अपने हाथ में गुब्बारे लिए हुए हैं। इन पर लिखा है, 'हम आईपीएल नहीं चाहते, हम कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड चाहते हैं।' कमांडोज और त्वरित कार्यबल सहित 4000 पुलिसकर्मियों को स्टेडियम की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

चेन्नै: IPL मैचों की सुरक्षा के लिए गृह सचिव से मिले राजीव शुक्ला, मैच के खिलाफ प्रदर्शन जारी

आज शाम 8 बजे चेन्नै सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर होनी हैं। वेलुमुरूगन ने सोमवार को धमकी दी थी कि वह मैच के विरोध में स्टेडियम के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे। गौरतलब है कि विभिन्न पार्टियों और संगठनों ने ऐसे वक्त में आईपीएल मैच नहीं कराने की मांग की है, जब कावेरी के मुद्दे को लेकर राज्य में व्यापक विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं।

सांप-नेवले छोड़ो, बाघ को काबू में नहीं कर पाओगे, शिवसेना ने किया पलटवारसांप-नेवले छोड़ो, बाघ को काबू में नहीं कर पाओगे, शिवसेना ने किया पलटवार

English summary
IPL match in chennai:Tamil Nadu govt & Chennai police has assured that security will be provided-Rajiv shukla
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X