• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी तो गंभीर को आया गुस्सा फिर जमकर हुई Twitter जंग

|

नई दिल्ली। आईपीएल का नशा लोगों कि सिर चढ़कर बोल रहा है, इस खेल के मोहपाश से नेतागण भी दूर नहीं हैं लेकिन हद तो तब हो गई, जब आईपीएल के एक खिलाड़ी के खेल को लेकर दो दिग्गज नेता ट्विटर पर ही भिड़ गए, जी हां, आपने सही समझा, यहां बात हो रही है टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर और कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर, जो कि क्रिकेटर संजू सैमसन को लेकर ट्विटर पर ही एक-दूसरे पर तंज कसने लगे।

शशि थरूर पर भड़के गौतम गंभीर

शशि थरूर पर भड़के गौतम गंभीर

दरअसल राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के बाद मैच के हीरो रहे संजू सैमसन की तुलना शशि थरूर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कर दी, जो कि गौतम गंभीर को नागवार गुजरी और वो थरूर पर ही भड़क गए।

यह पढ़ें: IPL 2020: कभी गोलगप्पे बेचा करते थे धोनी को हाथ जोड़कर नमस्कार करने वाले भदोही के 'यशस्वी', जानिए खास बातें

'मैनें कहा था कि एक दिन वो अगले एमएस धोनी बनेंगे'

'मैनें कहा था कि एक दिन वो अगले एमएस धोनी बनेंगे'

थरूर ने ट्विटर पर लिखा, 'राजस्थान रॉयल्स ने क्या शानदार जीत हासिल की है, मैं संजू सैमसन को करीब एक दशक से जानता हूं और जब वो (संजू) 14 साल के थे तब मैनें कहा था कि एक दिन वो अगले एमएस धोनी बनेंगे, खैर वो दिन आज आ गया, आईपीएल में उनकी 2 शानदार पारियों के बाद आप समझ सकते हैं कि वर्ल्ड क्लास प्लेयर आपके सामने है।'

'भविष्य में किसी खिलाड़ी जैसा बनने की जरूरत नहीं है'

'भविष्य में किसी खिलाड़ी जैसा बनने की जरूरत नहीं है'

जिस पर गौतम गंभीर ने तुरंत कड़ी प्रतिक्रिया दी और थरूर को कोट करते हुए लिखा कि 'संजू सैमसन को भविष्य में किसी खिलाड़ी जैसा बनने की जरूरत नहीं है, वो भारतीय क्रिकेट के संजू सैमसन बनेंगे।'

दो मैचों में 'मैन ऑफ द मैच'

आपको बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) के विकेटकीपर बल्‍लेबाज संजू सैमसन लगातार दो मैचों में 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए हैं। सैमसन ने रविवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच में भी ताबड़तोड़ बैटिंग की। उन्‍होंने सिर्फ 42 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्के लगाकर 85 रन बनाए।

 सैमसन अगला धोनी नहीं है: श्रीसंत

सैमसन अगला धोनी नहीं है: श्रीसंत

गौतम गंभीर की तरह ही श्रीसंत ने भी थरूर के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने भी लिखा है कि सैमसन अगला धोनी नहीं है। वह संजू सैमसन है... अकेला। उसे 2015 से ही सारे फॉर्मेट्स में ख‍िलाना चाहिए था। प्‍लीज उनकी तुलना मत कीजिए। अगर उन्‍हें सही से मौके दिए गए होते तो वह ऐसा खेल भारत के लिए दिखा रहे होते और वर्ल्‍ड कप जिताते लेकिन...."। फिलहाल थरूर और गंभीर की ये ट्विटर जंग इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, लोग जमकर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह पढ़ें: धोनी के नए लुक पर फिदा हुईं पत्नी साक्षी, इंस्‍टाग्राम पर लिखा-'सच, कितना हैंडसम है'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress MP Shashi Tharoor calls Sanju Samson the next MS Dhoni, Gautam Gambhir Disagrees, See Twitter War.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X