• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IPL 2020: ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की संख्या 60 लाख के पार, टीम ने मनाया जश्न

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स लोगों की पसंदीदा टीम में से एक है। चेन्नई सुपर किंग्स के करोड़ो फैंस हैं। सोशल मीडिया पर भी टीम का आधिकारिक अकाउंट काफी लोकप्रिय है। टीम की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्विटर पर इसके फॉलोवर की संख्या 6 मिलियन यानि 60 लाख को पार कर गई है। टीम की ओर से एक ट्वीट करके इसके लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया गया है।

धोनी ने खुशी जाहिर की

धोनी ने खुशी जाहिर की

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर के साथ इस खुशी को जाहिर किया गया है। तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी हाथ की छह उंगलियां दिखा रहे हैं। टीम की ओर से एक और ट्वीट किया गया है, जिसमे लिखा गया है कि ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स के 6 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं। आप सभी सुपर फैंस का बहुत शुक्रिया। आप सभी व्हिसल फोड़ू का धन्यवाद। इस ट्वीट में एक वीडियो भी साझा किया गया है जिसमे 6 मिलियन फॉलोवर का जश्न मनाया गया है।

लोगों का शुक्रिया अदा किया

लोगों का शुक्रिया अदा किया

वीडियो में टीम के अलग-अलग खिलाड़ी 6 मिलियन की खुशी मना रहे हैं। रवींद्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो लोगों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के इस ट्वीट पर फैंस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा, मेरी प्यारी सीएसके आपको 6 मिलियन फॉलोवर तक पहुंचने के लिए बधाई। आईपीएल में क्या जबरदस्त वापसी की है आप लोगों ने। महेंद्र सिंह धोनी सर को 100 सफल कैच पूरे करने की बधाई। हम 3 मैच हारे लेकिन चैंपियंस हमेशा चैंपियन रहते है।

आईपीएल में अबतक का सफर

आईपीएल में अबतक का सफर

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में धोनी की टीम का अबतक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। शुरुआत के तीनों ही मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान रायल्स के हाथों टीम को 16 रन की हार का सामना करना पड़ा, दिल्ली के खिलाफ मैच में यह मैच दिल्ली ने 66 रन से जीत लिया था जबकि तीसरे मैच में हैदराबाद की टीम ने 7 रन से मैच जीता था। लेकिन चौथे मैच में टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए पंजाब की टीम को 10 विकेट से इनिंग की 14 गेंद शेष रहते ही मैच जीत लिया था। टीम ने 178 रनों का लक्ष्य बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया था।

इसे भी पढ़ें- धरती के बेहद करीब से बुधवार को गुजरेगा यात्री विमान से भी बड़ा उपग्रह, NASA ने जारी किए अलर्टइसे भी पढ़ें- धरती के बेहद करीब से बुधवार को गुजरेगा यात्री विमान से भी बड़ा उपग्रह, NASA ने जारी किए अलर्ट

English summary
IPL 2020: Mahendra Singh Dhoni lead Chennai Super Kings completes 6M followers on Twitter.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X