• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'कपड़े उतारो, देखूंगा कि...', रोल के लिए एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल से की गई थी ये डिमांड

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 1: बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध भरी दिखाई देती है वहीं उसके अंदर कई गहरे राज दफन हैं। मी टू कैंपेन के जरिए अब तक कई एक्‍ट्रेस अपनी आप-बीती सुना चुके हैं। जिसके बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री की पर्दे के पीछे की सच्‍चाई दुनिया के सामने आ चुकी हैं कि कैसे उन्हें फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर डर्टी प्रपोजल्स मिलते हैं। सिनेमा जगत के कुछ डार्क सीक्रेट हैं जिसमें कास्टिंग काउच है जिसकी प्रताड़ना कई एक्‍टर ने झेली हैं। इन्‍हीं में एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल भी शामिल हैं। कास्टिंग काउच ने उसे जो दर्द दिया उसको लेकर बड़ा खुलासा 'कहीं हैं मेरा प्यार' की अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने किया है।

'ईशा अग्रवाल ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम पाना आसान नहीं

'ईशा अग्रवाल ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम पाना आसान नहीं

एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल ने भी एक कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया कि उन्‍हें फिल्‍म में रोल देने के नाम पर उनसे कैसी डिमांड की गई।
'कहीं है मेरा प्यार' में जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ काम कर ईशा ने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में मेरे लिए काम पाना और सफलता पाना इतना आसान नहीं था।

ईशा अग्रवाल ने कहा छोटी जगहों के कलाकारों की राह है बड़ी मुश्किल

ईशा अग्रवाल ने कहा छोटी जगहों के कलाकारों की राह है बड़ी मुश्किल

ईशा ने बताया कि उन्‍हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ईशा ने कहा मैं लातूर के छोटे से कस्‍बे से हूं। इंडस्‍ट्री में छोटे शहरों से आने वाले कलाकारों को जल्दी स्वीकार नहीं किया जाता है। इसलिए ग्लैमर की दुनिया में अपनी जगह बना पाना कठिन हो जाता है। ईशा ने बताया कि पढ़ाई खत्‍म करने के बाद मैंने बड़ी मुश्किल से अपने मां बाप को मनाया था और मुंबई आकर ऑडीशन की तैयारी में जुट गई।

कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने आफिस में बुलाया था

कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने आफिस में बुलाया था

मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड 2019 अवार्ड जीतने वाली एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल ने वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए बताया कि कैसे कास्टिंग काउच ने उनकी मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश की थी। ईशा ने कहा कास्टिंग काउच का आज भी वो ही सच है। मैं जब फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नई-नई आई थी तब एक कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया था।

उसने कहा 'कपड़े उतार कर दिखाओ....

उसने कहा 'कपड़े उतार कर दिखाओ....

ईशा ने बताया मैं अपनी बहन के साथ उसके आफिस में पहुंची । तब उसने कहा उसने बड़े कलाकारों को कास्‍ट किया है और मुझे बेहतरीन रोल देगा। ईशा ने कहा उसने मुझसे अचानक कहा कि तुम अपने कपड़े उतार दो क्योंकि उसे मेरा शरीर देखना है। इसके पीछे उसने कारण बताया कि वो मेरे शरीर को देखकर बताएगा कि वो रोल के लिए फिट है या नहीं।

<strong>स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्‍बर ने सीने पर बनवाया मां के नाम का टैटू, एक्‍टर ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट </strong>स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्‍बर ने सीने पर बनवाया मां के नाम का टैटू, एक्‍टर ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

ईशा ने दिया ये जवाब

ईशा ने दिया ये जवाब

तमिल फिल्म 'थित्तिवसल' में दिखाई दे चुकी ईशा अग्रवाल ने कहा ये सुनकर मैं दंग रह गई और मैंने तुरंत उस ऑफर के लिए मना कर दिया और मैं अपनी बहन के साथ किसी तरह घर वापस आ गई। ईशा ने बताया कि उसने मुझे बाद में भी कई मैसेज किए और मुझे बुलाया लेकिन मैंने परेशान होकर उसका नंबर ही ब्लॉक कर दिया।

बॉलीवुड एक्‍टर धमेंद्र एक साल से नहीं मिले अपनी पत्‍नी हेमामालिनी से, जानें वजहबॉलीवुड एक्‍टर धमेंद्र एक साल से नहीं मिले अपनी पत्‍नी हेमामालिनी से, जानें वजह

ईशा अग्रवान ने बॉलीवुड में आने वाले नए कलाकारों को दी ये सलाह

ईशा अग्रवान ने बॉलीवुड में आने वाले नए कलाकारों को दी ये सलाह

ईशा ने बॉलीवुड की दुनिया में एक्‍टर और एक्‍ट्रेस बनने आए नए कलाकारों को सलाह दी कि आपको बहुत से लोग मिलेंगे जो कहेंगे कि वो बड़ी कास्टिंग कंपनी से हैं उनसे बच के रहें। वो आपको कई ऑफर देंगे, लेकिन इस ट्रैप से आपको बचना है। उन्‍होंने कहा लेकिन इसका चुनाव करते समय बहुत सतर्क रहें। ईशा अग्रवाल ने कहा अगर आपने टैलेंट है तो आपको कोई भी सेक्रीफाइस करने की जरूरत नहीं है आप मेहनत करो सफलता कदम चूमेंगी।

English summary
intertainment bollywood eesha agarwal reveal,casting couch said to me 'Undress, I can see you are right for the roll
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X