• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दुनिया के निशाने पर आया ये लड़का, कोरोना वायरस पर शेयर किए अजीब फिल्टर्स

|

नई दिल्ली। एक ओर जहां दुनिया के लिए कोरोना वायरस (COVID-19) सबसे बड़ी मुसीबत बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसका भी मजाक बना रहे हैं। अभी तक 100 से भी ज्यादा देश इसकी चपेट में आ गए हैं। दुनियाभर में वायरस के कारण 4000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख 16 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर लोग एक लड़के पर खूब भड़के।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था

ऐसा इसलिए क्योंकि लड़के ने कोरोना वायरस की थीम वाले कुछ अजीब फिल्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए। ये फिल्टर्स बनाने के बाद इस लड़के ने इन्हें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। जिसकी लोगों ने खूब आलोचना की है। इस इंस्टाग्राम स्टोरी के कई स्क्रीनशॉट अब ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें लोग जमकर इस लड़के को लताड़ लगा रहे हैं। इसने ना केवल मास्क बल्कि फ्लोटिंग मॉलीक्यूल्स भी बनाए हैं।

लोगों ने बेवकूफ तक कहा

लोगों ने बेवकूफ तक कहा

सोशल मीडिया यूजर्स इस तरह के फिल्टर्स की आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि फिल्टर बनाने वाले ने मजाक उड़ाकर ठीक नहीं किया है। वह उस बीमारी पर फिल्टर बना रहा है, जो लोगों की जान ले रही है। कुछ लोगों ने लड़के को बेवकूफ तक कहा है। हालांकि जवाब में इस लड़के ने कहा कि वह तकनीक का इस्तेमाल लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए कर रहा है।

चीन के बाद कई देशों में फैला वायरस

चीन के बाद कई देशों में फैला वायरस

बता दें चीन के बाद वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित ईरान, इटली, जापान और दक्षिण कोरिया हैं। दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस के 242 नए मामलों की पुष्टि हुई है। जिससे कुल संक्रमित मामलों की संख्या 7,755 पहुंच गई है। अभी तक यहां इस बीमारी से 60 लोगों की मौत हुई है। इटली में सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी मरने वालों की संख्या 630 से अधिक हो गई है। अभी तक यहां 10,140 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

इस 'अचूक हथियार' से चीन ने रोके कोरोना के मामले, जानिए बाकी देशों के लिए क्यों है ये मुश्किल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
instagram users slammed for sharing coronavirus themed filters on social media.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X