• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत राजपूत की मौत के बाद भड़के लोग, आलिया-सोनम और करण जौहर को कर रहे अनफॉलो

|

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक चमकता हुआ सितारा दुनिया को ऐसे अलविदा कह जाएगा। वैसे तो सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन लोग बॉलीवुड को ही उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही इसको बढ़ावा देने वालों को बायकॉट करने की भी अपील की जा रही है।

करण जौहर पर फूटा गुस्सा

करण जौहर पर फूटा गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर पर लोगों का गुस्सा फूटा। सोशल मीडिया पर लोग करण जोहर पर Nepotism को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें लोग तेजी से अनफॉलो भी कर रहे हैं। मंगलवार शाम तक उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स 10.9 मिलियन थे, जो बुधवार दोपहर को घटकर 10.8 मिलियन हो गए।

आलिया से भी लोग नाराज

आलिया से भी लोग नाराज

करण जोहर के अलावा आलिया भट्ट से भी लोग नाराज हैं। उन्हें भी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। मंगलवार शाम तक आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स 48.6 मिलियन थे, जो बुधवार सुबह घटकर 48.3 मिलियन हो गए। वहीं दूसरी ओर करण जोहर के शो में सोनम कपूर ने कहा था कि वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म नहीं देखती। ये शो तो पुराना था लेकिन उसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिसके बाद वो भी लोगों के गुस्से का शिकार हुईं, लोग उन्हें भी तेजी से अनफॉलो कर रहे हैं।

सुशांत के फॉलोवर्स बढ़े

सुशांत के फॉलोवर्स बढ़े

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दम पर टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई थी। उनकी मौत के बाद उनके फैन्स को गहरा सदमा पहुंचा है। मरने से पहले सुशांत ने अपनी मां को लेकर एक भावुक पोस्ट इंस्टाग्राम पर डाली थी। उस वक्त उनके 10.9 मिलियन फॉलोवर्स थे। उनकी मौत के बाद लोग उनके पेज को और ज्यादा ब्राउज कर रहे हैं। जिस वजह से अब उनके फॉलोवर्स की संख्या 11.8 मिलियन हो चुकी है।

8 लोगों पर FIR

8 लोगों पर FIR

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर में वकील सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, उनमें फिल्मकार करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर का नाम शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

पिता का बयान हुआ दर्ज

पिता का बयान हुआ दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस ने उनके पिता का मंगलवार को बयान लिया। पुलिस ने सुशांत के पिता के अलावा उनकी दो बहनों का भी बयान लिया। मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि परिवार ने हमें इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि आखिर सुशांत क्यों अवसाद में था, यही नहीं परिवार ने इस बात से भी इनकार किया है कि उन्हें इस घटना के पीछे किसी के ऊपर शक है।

US से भारत आ रहीं सुशांत सिंह की बहन को सता रही इस बात की चिंता, सरकार से लगाई गुहारUS से भारत आ रहीं सुशांत सिंह की बहन को सता रही इस बात की चिंता, सरकार से लगाई गुहार

English summary
instagram user unfollow alia bhatt karan johar sonam kapoor after sushant rajput death
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X