• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सड़क पर गरीब बनकर फूल बेचने वाली निकलीं फेमस इन्फ्लुएंसर, अब लोग कर रहे ऐसे खिंचाई

Google Oneindia News

Instagram influencer Ansha Mohan: सोशल मीडिया का जमाना है। कब कौन रातों-रात स्टार बन जाए कहा नहीं जा सकता। रील्स से लेकर फोटोज वायरल होने में आज के वक्त में देर नहीं लगती। हाल ही में कई ऐसे फोटोग्राफर भी हैं, जिन्होंने सड़क किनारे छोटा-मोटा सामान बेचने वाली महिलाओं की तस्वीरें अपने कैमरे कैद की जो बाद में सुपर वायरल हो गई। इस बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की की वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वो सड़क पर फूल बेचती नजर आ रही थी, हालांकि उस लड़की की सच्चाई कुछ और थी, जिससे जानने के बाद लोग दंग रह गए।

डार्क स्किन कलर वाली लड़की हुई थी वायरल

डार्क स्किन कलर वाली लड़की हुई थी वायरल

बीते दिनों में सोशल मीडिया पर एक डार्क स्किन कलर वाली लड़की का सड़क पर गुलाब बेचने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में लड़की सड़क पर चलते हुए लोगों को फूल बेच रही थी। इसके अलावा उसके और भी कुछ वीडियोज सामने आए थे, खासकर एक जिसमें वो तिरंगा लेकर खड़ी थी। डार्क स्किन लड़की की सादगी और सुंदरता देखकर सोशल मीडिया उस पर जमकर फिदा हुआ था, लेकिन अब जब उस लड़की की असलियत सामने आई तो यूजर उसे जमकर ट्रोल करने लगे।

फूल बेचने वाली लड़की निकलीं इन्फ्लुएंसर

फूल बेचने वाली लड़की निकलीं इन्फ्लुएंसर

दरअसल, सड़क किनारे फूल बेचने का वाली 'काली' लड़की असल में फेमस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अंशा मोहन (Ansha Mohan) हैं। जिसे लोग कुछ और समझ बैठे थे। अंशा ने अपना फोटोशूट और वीडियो को स्‍वतंत्रता दिवस के आसपास शूट कराया था। जिसने अंशा ने अपना हुलिया पूरी तरह से बदल लिया था। ऐसे में अपनी स्किन को काला करने और सोशल मीडिया पर कुछ लाइक पाने के लिए सड़क के किनारे विक्रेता होने का नाटक करने के आरोप लगातार इंटरनेट पर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है।

यूजर कर रहे अंशा को जमकर ट्रोल

यूजर कर रहे अंशा को जमकर ट्रोल

अपनी वीडियो में अंशा मोहन नाम की बहुत सारा मेकअप लगाकर और सड़क किनारे गुलाब बेचने का एक्ट किया था। शायद उन्होंने ऐसा आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी को दिखाने के लिए किया हो, लेकिन इंटरनेट पर लोगों को उसका ऐसा करना बिल्कुल भी रास नहीं आया। लोगों का कहना है कि अंशा ने अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए ऐसा किया है। सिर्फ लाइक्स पाने के लिए उन्होंने गरीबी और स्किन कलर का मजाक बनाया है। यूजर की मानें तो अंशा को किसी की गरीबी और रंग का मजाक नहीं बनाना था।

इंस्टा पर अंशा के 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

इंस्टा पर अंशा के 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

हालांकि, कुछ लोगों ने यह कहकर अंशा का सपोर्ट भी किया है कि वह सोसायटी में हो रहे अन्याय के प्रति जागरूकता लाने की कोशिश कर रही है, जिसका सामना लोग अपनी त्वचा के रंग के कारण करते हैं। एक यूजर ने लिखा अंधेरा सुंदर भी है। इसे इंस्टा प्रदर्शन कला के रूप में सोचें। आपको बता दें कि इंस्टा पर अंशा के 3 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

गुब्बारे बेचने वाली राजस्थानी लड़की का चला जादू, एक फोटोग्राफर ने ऐसे बदल दी किस्मतगुब्बारे बेचने वाली राजस्थानी लड़की का चला जादू, एक फोटोग्राफर ने ऐसे बदल दी किस्मत

Comments
English summary
Instagram Influencer Ansha Mohan Trolled For Fake Dark Colors And Roadside Vendor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X