• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब डेढ़ घंटा देर से कार्यक्रम शुरू होने पर बोले नारायण मूर्ति, मैं लेटलतीफी का आदी नहीं

|

नई दिल्ली। इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायणमूर्ति बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान हुई लेटलतीफी से काफी नाराज हो गए। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान लेटलतीफी पर कहा कि मैं इस तरह की लेटलतीफी का आदी नहीं हूं। दरअसल अमेजन के संभव समित में हिस्सा लेने के लिए नारायण मूर्ति पहुंचे थे, लेकिन कार्यक्रम के दौरान विलंब के चलते वह अपनी नाराजगी को छिपा नहीं सके। नारायणमूर्ति ने कहा कि हम इस कार्यक्रम में तकरीबन डेढ़ घंटे से ज्यादा विलंब से चल रहे हैं।

विलंब से नाराज हुए मूर्ति

विलंब से नाराज हुए मूर्ति

नारायणमूर्ति ने कहा कि यह कार्यक्रम ड़ेढ़ घंटे से अधिक विलंब से चल रहा है, मेरे संबोधन को 11.45 बजे खत्म हो जाना चाहिए था, लेककिन अब 11.53 बज रहे हैं, लिहाजा मैं कोशिश करूंगा कि अपने संबोधन को कम में ही खत्म करूं। मुझे 20 मिनट तक बोलना था, लेकिन अब इसे सिर्फ पांच मिनट में खत्म करने की कोशिश करूंगा क्योंकि मुझे लेटलतीफी की आदत नहीं हूं। बता दें कि यह कार्यक्रम दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया था, जहां पर कई दिग्गज शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

100 से अधिक ग्लोबल लीडर

100 से अधिक ग्लोबल लीडर

कार्यक्रम के अंत में नारायणमूर्ति मंच से चले गए, लेकिन अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस ने उन्हें फिर से मंच पर व्यक्तिगत तौर पर बुलाया जिसके बाद वह मंच पर आए और उन्हें स्मृति चिन्ह दिया गया। बता दें कि अमेजन की ओर से छोटी और मध्यम वर्ग के कारोबारियों के लिए संभव समिट का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में 100 से अधिक ग्लोबल लीडर और इंडस्ट्री के विशेषज्ञ हिस्सा लेने पहुंचे थे।

बड़े निवेश का ऐलान

बड़े निवेश का ऐलान

कार्यक्रम के दौरान अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस इस समिट में हिस्सा लेने के लिए भारत के दौरे पर आए हुए हैं। समिट के दौरान उन्होंने एलान किया कि अमेजन 2025 तक 10 अरब डॉलर के मेक इन इंडिया उत्पाद निर्यात करेगा। यही नहीं छोटे और मध्यम कारोबारियों के डिजिटाईजेशन में भी एक अरब डॉलर रुपए का निवेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- हां मैं पाकिस्तानी हूं, ये देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के बाप का नहीं: अधीर रंजन चौधरीइसे भी पढ़ें- हां मैं पाकिस्तानी हूं, ये देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के बाप का नहीं: अधीर रंजन चौधरी

English summary
Infosys Narayan Murthy express his anger over delay in amazon Summit.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X