• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

समर स्‍पेशल सेल में सिर्फ 899 रुपए में लीजिए हवाई सफर का मजा

By Sachin Yadav
|

चेन्‍नई। सस्ती हवाई यात्रा कराने वाली एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने सोमवार को एक बार फिर समर स्पेशल सेल का ऐलान कर दिया है। इस बार इंडिगो स्पेशल सेल के तहत तीन दिनों तक सभी घरेलू उड़ानों की टिकट बुकिंग पर छूट देने वाला है।

समर स्‍पेशल सेल में कीजिए सिर्फ 899 रुपए में लीजिए हवाई सफर का मजा

ऑफर के तहत एयर पैसेंजर सोमवार 8 मई से बुधवार 10 मई तक कुछ तय घरेलू रूटों पर 899 रुपये (ऑल इन्क्लूसिव) के शुरुआती किराए के टिकट बुक कर सकते हैं। इस स्‍कीम के तहत मुंबई-गोवा, अहमदाबाद-मुंबई, चेन्‍नई-पोर्ट ब्लेयर, गुवाहाटी-हैदराबाद, मुंबई-गुवाहाटी, जम्मू-अमृतसर, दिल्ली-उदयपुर, कोलकाता-अगरतला समेत कई दूसरे रूटों पर 899 रुपए के टिकट बुक हो रहे हैं।

आपको बताते चलें कि इस ऑफर का लुफ्त उठाने के लिए 1 जून से 31 अगस्त तक के बीच यात्रा करनी होगी। इस दौरान चेन्‍नई से 14 रूटों पर छूट वाले टिकटों पर यात्रा की जा सकती है। चेन्‍नई से बेंगलुरू के लिए 999 रुपए, मुंबई के लिए 1,799 रुपए, कोलकाता के लिए 2,299 रुपए, कोयंबटूर के लिए 1,099 रुपए, कोच्ची के लिए 1,299 रुपए, दिल्ली के लिए 3,499 रुपए, गोवा के लिए 1,999 रुपए, हैदराबाद के लिए 1,399 रुपए, इंदौर के लिए 3,099 रुपए, मदुरै के लिए 1,299 रुपए, पोर्ट ब्लेयर के लिए 3,599 रुपए, पुणे के लिए 1,899 रुपए, तिरुवनंतपुरम के लिए 1,799 रुपए और विशाखापत्तनम के लिए 1,099 रुपए में टिकट ऑफर किए जा रहे हैं।

इंडिगो ने बयान जारी करते हुए कहा कि कि ये टिकट पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर ही बुक होंगे। साथ ही एक बार टिकट बुक हो जाने पर पैसे वापस नहीं होंगे। इंडिगो के मुख्‍य वाणिज्यिक अधिकारी संजय कुमार ने कहा कि अप्रैल सेल को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर हमने 3 दिनों के समर स्पेशल ऑफर की घोषणा की है। उन्‍होंने कहा कि गर्मी की छुट्टियों के बाद भी यात्रियों की तादाद बढ़ेगी। इसलिए ग्राहक इस स्‍कीम का फायदा उठा सकते हैं।

English summary
Indigo announces summer special sale of tickets starting at rupee 899
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X