• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंगर ध्वनि भानुशाली ने देश का नाम किया ऊंचा, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर हुईं फीचर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई: भारत की मशहूर सिंगर ध्वनि भानुशाली ने देश का नाम ऊंचा किया है। बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली के देश समेत दुनियाभर में बहुत प्रशंसक हैं। सिंगर ध्वनि भानुशाली मई 2022 में न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर फीचर की गई हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सिंगर ध्वनि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

Dhvani Bhanushali

लगातार रिकॉर्ड तोड़ने वाली सिंगर रहीं ध्वनि को 'आर्टिस्ट ऑफ द मंथ' के रूप में चुना गया, जो प्रतिष्ठित लैंडमार्क पर भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। बता दें कि इस कैंपने में दुनियाभर की महिलाएं शामिल थीं। जिसमें से ध्वनि भानुशाली को चुना गया है।

    Nora Fatehi ने Black bralett और ट्रांसपेरेंट जैगिंग में लगाया Boldness का तड़का | वनइंडिया हिंदी

    सिंगर ध्वनि भानुशाली ने इसकी तस्वीर और वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ध्वनि भानुशाली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '' ये देखकर मेरा दिन बन गया है। ये खुशी मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं।'' ध्वनि भानुशाली ने साल 2018 में "दिलबर" गाने से फेमस हुईं। उन्होंने अपने संगीत करियर की शुरुआत फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के गीत "इश्तेहार" से की थी।

    ध्वनि भानुशाली का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। ध्वनि भानुशाली के पिता विनोद भानुशाली टी-सीरीज के लिए ग्लोबल मार्केटिंग एंड मीडिया पब्लिशिंग के अध्यक्ष हैं। उनकी एक छोटी बहन है जिसका नाम दीया भानुशाली हैं। ध्वनि भानुशाली का दिलबर और गुरु रंधावा के साथ "इशारे तेरे" गाने हिट हुए थे।

    बता दें कि न्यूयॉर्क का टाइम्स स्क्वायर दुनिया के सबसे बड़े व्यावसायिक चौराहों में से एक है। टाइम्स स्क्वायर मिडटाउन मैनहट्टन, न्यूयॉर्क शहर में एक पर्यटन स्थल और मनोरंजन केंद्र है। टाइम्स स्क्वायर पर अक्सर कई होर्डिंग और विज्ञापनों लगाए जाते हैं।

    ये भी पढ़ें- पति से अलग होने के कुछ महीनों बाद ही राखी सावंत को मिला गया नया ब्वॉयफ्रेंड, Video देख यूजर बोले- अब ये कौन हैये भी पढ़ें- पति से अलग होने के कुछ महीनों बाद ही राखी सावंत को मिला गया नया ब्वॉयफ्रेंड, Video देख यूजर बोले- अब ये कौन है

    Comments
    English summary
    Indian singer Dhvani Bhanushali makes it to the Times Square Billboard in NYC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X