• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमृतसर रेल हादसा: रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

|
Google Oneindia News

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में दशहरा मेले में रावण दहन देख रहे लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिसमें कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई। जाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राहत अभियान की निगरानी के लिए अमृतसर जाने के दौरान कहा कि मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये और घायलों को मुफ्त इलाज सहायता दी जाएगी। रेलवे और पंजाब सरकार ने लोगों की जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

Indian Railways issues helpline numbers for Amritsar accident

अमृतसर रेल हादसे के लिए रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। हेल्पलाइन नंबर : मनवाला रेलवे स्टेशन-73325, बीएसएनएल-0183-2440024, एएसआर रेलवे स्टेशन पावर केबिन--72820,बीएसएनएल - 0183-2402927; विजय सहोता एसएसई: 7986897301 , विजय पटेल- 7973657316। इसके अलावा अमृतसर रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 0183- 2223171, 0183 2564485 जारी किए है।

<strong>अमृतसर: मौत के मंजर का LIVE VIDEO, 13 सेकेंड में चली गई 58 से ज्यादा लोगों की जान</strong>अमृतसर: मौत के मंजर का LIVE VIDEO, 13 सेकेंड में चली गई 58 से ज्यादा लोगों की जान

पंजाब के CM ने गृह सचिव, स्वास्थ्य सचिव और ADGP लॉ ऐंड ऑर्डर को तुरंत अमृतसर जाने के निर्देश दिया है। मंत्री सुखबिंदर सरकारिया ने बचाव अभियान की निगरानी के लिए तत्काल अमृतसर पहुंचने का निर्देश दिया गया।अमृतसर पुलिस कमिश्नर एस एस श्रीवास्तव के मुताबिक, हादसे में मरने वालों की संख्या अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन फिर भी तकरीबन 50-60 लोगो की मौत हुई है। लोगों को वहां से अभी भी हटाया जा रहा है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, 'अमृतसर में हुए इस हादसे के बारे में जानकर स्तब्ध हूं। सभी सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में मदद मुहैया कराने का निर्देश दे दिया है। जिला प्रशासन को युद्धस्तर पर राहत एवं बचाव कार्य चलाने को कहा है।' बता दें कि इस हादसे के बाद कैप्टन अमरिंदर ने अपना इजरायल दौरा रद्द कर दिया है। मुख्यमंत्री शनिवार को अमृतसर पहुंचेंगे। पंजाब सरकार ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है।

<strong>LIVE: रावण दहन में मची भगदड़, 50 से अधिक लोगों की मौत, प्रशासन ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर</strong>LIVE: रावण दहन में मची भगदड़, 50 से अधिक लोगों की मौत, प्रशासन ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

English summary
Indian Railways issues helpline numbers for Amritsar accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X