• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान के दावे को इंडियन नेवी ने बताया 'प्रोपेगैंडा स्टंट', कहा-सबमरीन ने नहीं की घुसपैठ

|

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक के दोनों देशों के बीच तनाव लगातार बना हुए है। बॉर्डर पर तनाव के बीच पाकिस्तान की नौसेना ने दावा किया है कि उसने सोमवार को भारतीय पनडुब्बी को अपने जल क्षेत्र में घुसने की कोशिश को नाकाम कर दिया। पाकिस्तान ने इसके सबूत के तौर पर एक फुटेज भी जारी किया है। अब भारतीय नौसेना ने इस घटना पर बयान जारी कर कहा है कि, पिछले कई दिनों से पाकिस्तान झूठ फैला रहा है। हमारी तैनाती पूर्ववत है।

Indian Navy says Pakistan indulging in false propaganda, Our deployment remains undeterred

नेवी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, जैसा कि संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा गया है कि हम राष्ट्रीय समुद्री हितों की रक्षा के लिए आवश्यक रूप से तैनात हैं। पिछले कई दिनों से पाकिस्तान भारत के खिलाफ झूठा प्रचार कर रहा है। हम इस तरह के प्रचार का संज्ञान नहीं लेते हैं। हमारी तैनाती पूर्ववत है। बता दें कि, पाकिस्तान के अखबार डॉन में छपी खबर के मुताबिक पाक नेवी की तरफ से यह जानकारी मिली है कि भारत की सबमरीन (पनडुब्बी) ने पाकिस्तान की सीमा में घुसने की कोशिश की है।

पाकिस्तानी नेवी ने दावा किया है कि उसने सीमा के अंदर घुस रही भारतीय सबमरीन को रोक दिया। पाकिस्तान की नेवी की ओर से इससे जुड़ा एक वीडियो भी जारी किया गया है।

वहीं नौसेना का कहना है किस वह पाकिस्तान द्वारा जारी की गई वीडियो की सत्यता की जांच कर रहे हैं। शुरुआती जांच में यह वीडियो साल 2016 का लग रहा है। इसे पाकिस्तान ने अब 'प्रोपेगैंडा स्टंट' के तहत जारी किया है।

इससे पहले भारतीय वायुसेना के प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने दावा किया था कि खुफिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकी समुद्र के रास्ते भारत में घुसने की फिराक में हैं और बड़ी वारदात के लिए आतंकियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चरमपंथी गुट आतंकी हमले की साजिश रहे हैं।

कांग्रेस विधायक ने भरी सभा में पीएम मोदी को लेकर कही ये बात, अब मांगी माफी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Navy says Pakistan indulging in false propaganda, Our deployment remains undeterred
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X