• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IMA की केरल से अपील, 'बकरीद पर लॉकडाउन में मत दीजिए छूट, महामारी के वक्त ये फैसला अनुचित है'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 जुलाई: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने केरल में बकरीद (ईद-उल-अजहा) पर कोरोना लॉकडाउन में छूट मिलने के फैसले पर सवाल उठाया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने केरल की पिनाराई विजयन सरकार से अपील की है कि बकरीद के दौरान कोविड-19 प्रतिबंधों में छूट देने के फैसले पर फिर से विचार करे और बकरीद पर लॉकडाउन में छूट ना दे। केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने ईद-उल-अजहा यानी बकरीद को देखते हुए 18, 19 और 20 जुलाई को लॉकडाउन में छूट दी है और सभी दुकानों को खोलने के निर्देश दिए हैं। 21 जुलाई को बकरीद है।

Pinarayi Vijayan

केरल सरकार के बकरीद पर लॉकडाउन में ढील देने के फैसले पर रविवार (18 जुलाई) को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने केरल की सरकार को एक पत्र लिखा है। आईएमए अपील करते हुए कहा है कि ईद-उल-अजहा के अवसर पर कोविड-19 प्रतिबंधों में छूट ना दी जाए। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने कहा है कि कोरोना महामारी के इस आपातकाल वक्त में केरल सरकार का फैसला अनुचित और गलत है।

भारत में केरल से मिल रहे हैं सबसे ज्यादा कोरोना केस

बता दें कि भारत में फिलहाल सबसे ज्यादा कोरोना के मामले केरल से ही मिल रहे हैं। केरल से 40 फीसदी केस सामने आ रहे हैं। हाल ही के दिनों में केरल में एक दिन के अंदर 16 हजार से ज्यादा कोविड-19 केस सामने आए थे, जो पिछले एक महीने में किसी भी राज्य से सामने आए सबसे ज्यादा आंकड़े थे। ऐसे में केरल सरकार का कोरोना लॉकडाउन में छूट देने का फैसले पर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं।

ये भी पढ़ें- BJP सांसद साक्षी महाराज बोले,'जब बिना बकरे के बकरीद मनेगी, उसी साल बिना पटाखों के दिवाली होगी'ये भी पढ़ें- BJP सांसद साक्षी महाराज बोले,'जब बिना बकरे के बकरीद मनेगी, उसी साल बिना पटाखों के दिवाली होगी'

बीजेपी ने भी केरल सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। बीजेपी ने कहा है कि केरल सरकार ने राजनीतिक फायदा उठाने के लिए ये बकरीद पर लॉकडाउन में छूट देने का फैसला किया है।

English summary
Indian Medical Association (IMA) urges to Kerala Govt not to ease corona lockdown on bakrid 2021
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X