• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नए विवाद में घिरे Indian Idol के मोहम्मद दानिश, फिनाले से पहले कर बैठे एक 'बड़ी गलती'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 6 जुलाई: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर म्यूजिक रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन पिछले दिनों किसी ना किसी वजह से लगातार विवादों में रहा। विवाद की शुरुआत उस वक्त हुई, जब महान गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खुलासा किया कि शो के निर्माताओं ने उनसे सभी कंटेस्टेंट की एक जैसी तारीफ करने के लिए कहा था। अमित कुमार के इस खुलासे के बाद इंडियन आइडल को लेकर बयानों का सिलसिल शुरू हो गया। इस बीच अब इंडियन आडइल के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश भी एक नए विवाद में घिरते हुए नजर आ रहे हैं।

इंडियन आइडल ने घर भेजे सभी कंटेस्टेंट

इंडियन आइडल ने घर भेजे सभी कंटेस्टेंट

दरअसल, हाल ही में इंडियन आइडल ने सभी टॉप 7 कंटेस्टेंट को अपने-अपने घर भेजने का फैसला लिया। इंडियन आइडल का ये कदम चौंकाने वाला था, लेकिन माना जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से ऐसा फैसला लिया गया। शो के कंटेस्टेंट अपने-अपने घर पहुंचे तो सभी का जोरदार स्वागत हुआ। और, स्वागत की इसी कड़ी में मोहम्मद दानिश को लेकर एक नया विवाद उठ गया। दरअसल, मोहम्मद दानिश के स्वागत कार्यक्रम में कोरोना नियमों का पालन नहीं किया गया।

बिना मास्क खुली कार में निकले दानिश

बिना मास्क खुली कार में निकले दानिश

मोहम्मद दानिश जब अपने गृह जनपद मुजफ्फरनगर पहुंचे, तो उनके स्वागत में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान मोहम्मद दानिश एक खुली कार में सवार होकर निकले, लेकिन उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था। दानिश जहां-जहां से भी गुजरे, लोगों ने उनका फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी बिना मास्क के ही नजर आए। ऐसे में कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन को लेकर मोहम्मद दानिश मुश्किल में घिर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

मोहम्मद दानिश के स्वागत कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'फैन मोहम्मद दानिश' नाम के यूजर ने शेयर किया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप कुछ कम जरूर हुआ है, लेकिन अभी भी खतरा बरकरार है। ऐसे में सरकार की तरफ से लगातार अपील की जा रही है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और भीड़भाड़ वाली जगहों पर मास्क जरूर लगाएं।

कौन हैं मोहम्मद दानिश

कौन हैं मोहम्मद दानिश

यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले मोहम्मद दानिश 4 साल की उम्र से ही संगीत सीख रहे हैं। दानिश का परिवार भी म्यूजिक से जुड़ा रहा है। संगीत की बारीकियां मोहम्मद दानिश ने अपने दादा उस्ताद अब्दुल करीम खान से ही सीखीं। दानिश सबसे पहले उस वक्त सुर्खियों में आए, जब उन्होंने सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉयस ऑफ इंडिया' में हिस्सा लिया और सिंगर नीति मोहन की गाइडेंस में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इस समय मोहम्मद दानिश इंडियन आइडल के टॉप 7 कंटेस्टेंट में शामिल हैं।

'वी इंडियंस' नाम से जारी रिलीज किया पहला साउंडट्रैक

'वी इंडियंस' नाम से जारी रिलीज किया पहला साउंडट्रैक

'इंद्र कला संगीत विश्वविद्यालय' में ग्रेजुएशन के दौरान मोहम्मद दानिश उस्ताद इरशाद अहमद के संपर्क में आए और उनकी गाइडेंस में ही अपना पहला गीत जारी किया। मोहम्मद दानिश का पहला साउंडट्रैक 'वी इंडियंस' नाम से टी-सीरीज के बैनर के तहत रिलीज हुआ था। इस गीत को बॉ़लीवुड के दिग्गज गीतकार एएम तुराज की मौजदूगी में दिल्ली में रिलीज किया गया और इससे दानिश को काफी सुर्खियां मिलीं।

सपना चौधरी के साथ रिलीज कर चुके हैं हरियाणवी सॉन्ग

सपना चौधरी के साथ रिलीज कर चुके हैं हरियाणवी सॉन्ग

बहुत कम लोग जानते हैं कि मोहम्मद दानिश हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी के साथ भी एक पंजाबी सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं। मार्च 2020 में 'मेरी जान' टाइटल से रिलीज हुए इस सॉन्ग ने काफी धमाल मचाया था। सोशल मीडिया पर भी मोहम्मद दानिश की एक बड़ी फैन फॉ़लोइंग है और उनके चाहने वाले उन्हें इंडियन आइडल के संभावित विनर के तौर पर देख रहे हैं।

सिंगिंग स्टाइल पर ट्रोल हो चुके हैं दानिश

सिंगिंग स्टाइल पर ट्रोल हो चुके हैं दानिश

आपको बता दें कि हाल ही में मोहम्मद दानिश को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया। दरअसल कुछ लोगों ने इंडियन आइडल में उनके सिंगिंग स्टाइल पर सवाल उठाए थे। मोहम्मद दानिश ने इसपर कहा, 'मेरे ऊपर ट्रोल्स का असर तो पड़ता है, लेकिन मैं लगातार यही कोशिश करता हूं कि कैसे अपनी सिंगिंग से सभी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर पाऊं। कुछ लोग कहते हैं कि मेरी सिंगिंग में शोर ज्यादा होता है, लेकिन उसी सिंगिंग को बहुत सारे लोग और शो के जज पसंद भी करते हैं। मेरी कोशिश यही है कि मेरे संगीत से सभी खुश हों।'

ये भी पढ़ें-असदुद्दीन ओवैसी हैं कितनी प्रॉपर्टी के मालिक, जानिए

English summary
Indian Idol Season 12 Mohd Danish Controversy Muzaffarnagar.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X