• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एंबुलेंस ड्राइवर की बेटी ने इंडियन आइडल में आते ही किया कमाल, इस गाने के लिए जीता पहला गोल्डन माइक

|

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से जब लॉकडाउन शुरू हुआ तो रियलिटी शोज की शूटिंग भी रुक गई थी। हालांकि अब सभी शो पहले की तरह प्रसारित होने लगे हैं। इस बीच शनिवार को इंडियन आइडल 2020 का प्रीमियर हुआ। इस सीजन के जजिंग पैनल में हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी है। इस बार शो की कंटेस्टेंट सयाली कांबले ने आते ही कमाल कर दिया।

    Indian Idol 12: Ambulance ड्राइवर की बेटी Sayali Kamble ने जीता पहला Golden Mic| वनइंडिया हिंदी
    गोल्डन माइक किया हासिल

    गोल्डन माइक किया हासिल

    शनिवार से शुरू हुए इंडियन आइडल सीजन 12 के प्रीमियर में आईं सयाली कांबले ने सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने आशा भोसले के गाने 'आओ ना गले लगो ना' को बेहद ही खास अंदाज में गाया। उनकी आवाज का जादू जजों पर इस तरह छाया कि सभी जजों ने खड़े होकर पहले तो तालियां बजाई। उसके बाद सयाली को गले लगा लिया। अपनी सुरीली आवाज की वजह से सयाली ने गोल्डन माइक को हासिल कर लिया है। शो की जज नेहा कक्कड़ ने भी सयाली की जमकर तारीफ की।

    ऐसी रहा जिंदगी का संघर्ष

    सयाली के लिए इंडियन आइडल में पहुंचना आसान नहीं था। वो और उनके परिवार ने काफी मुश्किलों का सामना किया है। अपने परिवार की कहानी मंच से बताते हुए सयाली भावुक हो गईं। उन्होंने बताया कि वो एक साधारण परिवार से आती हैं। उनके पिता एक एंबुलेंस ड्राइवर हैं, जो भारतीय नौसेना के साथ काम करते हैं। जब कोरोना महामारी अपने चरम पर थी, तो उन्हें हमेशा अपने पिता की चिंता सताती रहती थी। वैसे तो उनके पिता 20 साल से ये काम कर रहे हैं, लेकिन अब उन्हें पहले से ज्यादा उनकी चिंता रहती है।

    पिता के सपने को करना है साकार

    पिता के सपने को करना है साकार

    सयाली के मुताबिक उनके पिता ने उनको यहां तक पहुंचाने के लिए बहुत मेहनत की है। ऐसे में वो इस मंच से अपने पिता के सारे सपने साकार करना चाहती हैं। उनके पिता को भी इंडियन आइडल से काफी उम्मीदे हैं, क्योंकि इंडियन आइडल ने कई लोगों की जिंदगी बदली है। शो के सभी जजों ने सयाली और उनके परिवार के संघर्षों की तारीफ की। उन्होंने उम्मीद जताई कि सयाली इस सीजन में जरूर कमाल करेंगी। इससे पहले युवराज नाम के कंटेस्टेंट ने सभी का दिल जीत लिया था। युवराज इंडियन आइडल के सेट पर झाड़ू लगाते थे। उन्होंने शो में आने के लिए कर्ज भी लिया था। हालांकि बाद में उनकी मदद को नेहा कक्कड़ आगे आईं थीं।

    दो बच्‍चों का पिता था इंडियन आइडल फेम रेणु नागर का प्रेमी रवि, सिंगर पर लगा टॉर्चर करने का आरोपदो बच्‍चों का पिता था इंडियन आइडल फेम रेणु नागर का प्रेमी रवि, सिंगर पर लगा टॉर्चर करने का आरोप

    English summary
    Indian Idol 12: Ambulance Driver Daughter won First Golden Mic
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X