• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, सीजफायर तोड़ने पर भारतीय सेना ने PoK से सटी 10 पाकिस्तानी चौकियों को उड़ाया

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पिछले कई दिनों से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लघंन किया जा रहा है। कल पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर से संघर्षविराम को तोड़ते हुए भारतीय सीमा में गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। भारतीय सेना ने इस फायरिंग का पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। सेना ने PoK में एलओसी के सटी 10 पाकिस्तानी चौंकियों को उड़ा दिया है।

    PoK में Indian Army की सर्जिकल स्ट्राइक, Pakistan Army की कई चौकियां तबाह | वनइंडिया हिंदी

     Indian Army causes heavy damage to Pakistan Army posts across LoC

    भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने एलओसी के समीप पाकिस्तानी चौकियों को उडा दिया। भारत ने ये जवाब कार्रवाई अपने जवान के शहीद होने के बाद और पाकिस्तानी सेना को सबक सिखाया। दरअसल जम्मू-कश्मीर के रजौरी और पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलाबारी में सेना के जवान हरचरण सिंह शहीद हो गए, जिसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौंकियों को तबाह कर दिया।

    सेना ने पीओके के कहवलियन नाली सम्हानी सेक्टर में पाकिस्तान की सैन्य चौकियों को उड़ा दिया। हालांकि आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब हमारी सेना ने पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जबाव दिया है। सेना ने इससे पहले पीओके स्थित आतंकियों के ठिकाने को निशाना बनाते हुए उसे तबाह कर दिया था। वहीं पुलवामा हमले के बाद सेना ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को मार गिराया था।

    <strong>Jammu and Kashmir: शोपियां के बाद बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 दिन में 14 आतंकी ढेर</strong>Jammu and Kashmir: शोपियां के बाद बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 दिन में 14 आतंकी ढेर

    English summary
    Indian Army causes heavy damage to Pakistan Army posts across LoC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X