• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते', पाकिस्तानी फैन के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को एक बार फिर से करारी शिकस्त दी है। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 89 रनों (DLS) से करारी शिकस्त दी। अपनी टीम की हार से पाकिस्तानी फैन्स में खासी नाराजगी देखने को मिली है। कई यूजर्स ने पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की है। पाकिस्तान की हार पर एक यूजर ने तो ट्विटर पर यहां तक लिख दिया, "ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते।" यूजर के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बेहद शानदार जवाब दिया। उनका ये जवाब सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर वायरल हो गया है।

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने किया ऐसा ट्वीट स्वरा ने दिया जवाब

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने किया ऐसा ट्वीट स्वरा ने दिया जवाब

विश्व कप 2019 में रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हर मोर्चे पर चारों खाने चित्त कर दिया। चाहे बैटिंग की बात हो या फिर बॉलिंग और फील्डिंग की, कहीं भी सरफराज अहमद के नेतृत्व वाली पाकिस्तानी टीम मुकाबले में नजर नहीं आई। पाकिस्तान की टीम के लचर प्रदर्शन की वहां के फैन्स ने जमकर आलोचना की। एक यूजर ने अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा, "ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते।"

इसे भी पढ़ें:- स्कूल बस में सो गया बच्चा, भीषण गर्मी में दम घुटने से हो गई मौत

स्वरा ने लिखा- इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज

पाकिस्तानी फैन के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा, "भाईसाहब, कहना पड़ेगा पाकिस्तानियों के जैसी कोई दुहाइयां नहीं देता। इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज। भले ही तुम लोग मैच हार गए हो लेकिन तुमने ट्विटर जीत लिया है और साथ ही तुमने सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है। जिनमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले संघी भी शामिल हैं।"

एक यूजर के ट्वीट पर स्वरा ने लिखा- इनकी टीम बेचारी पिट ना जाए घर पहुंचते ही

स्वरा भास्कर ने भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मुकाबले को लेकर ट्विटर पर लगातार ट्वीट किए, इस दौरान उन्होंने कई पाकिस्तानी यूजर्स के ट्वीट्स पर भी जमकर रिएक्ट किया। एक और ट्विटर यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने मजाकिया लहजे में लिखा, "पाकिस्तानी फैन्स बहुत मजबूत हैं। इनकी टीम बेचारी पिट ना जाए घर पहुंचते ही और पूरी तरह से हारजीत से सहमत।"

स्वरा भास्कर ने विराट को दी बधाई

स्वरा भास्कर ने विराट को दी बधाई

बात दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर वो अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती नजर आती हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान भी स्वरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं और जमकर ट्वीट किए। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टैग करते हुए भी एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में स्वरा ने लिखा, "222 इनिंग्स में 11,000 रन!!! और अभी ये जारी है। टीम को ढेर सारी बधाइयां।"

इसे भी पढ़ें:- बेटी की शादी का कार्ड बांटने निकले पिता को आया फोन, चौक पर पड़ी है तुम्हारे बेटे की लाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India vs Pakistan: Actress swara bhasker reacts on twitter reaction on pakistani fan ICC World Cup 2019.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X