• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्रिकेट फैन ने सोनू सूद से विलियमसन को वापस पवेलियन भेजने की रिक्‍वेस्‍ट की, एक्‍टर के जवाब ने जीता दिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 23 जून। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच साउथ अफ्रीका में क्रिकेट टेस्‍ट मैच चल रहा जिसका फैसला बुधवार को हो जाएगा। न्यूजीलैंड की पूरी टीम 249 रन पर ऑल आउट हो गई लेकिन साउथ अफ्रीका टीम के कैप्‍टन केन विलियमसन को आउट करने में भारतीय गेंदबाजों के पसीने छूट गए और भारतीय टीम काफी परेशान रही। इस मैच को देखने वाले कई भारतीय प्रशंसकों को चिंतित कर दिया, आलम ये था कि मदद के लिए उन्‍होंने 'मसीहा' सोनू सूद से वलि‍यमसन को वापस पवेलियन भेजने की गुहार लगा दी।

परेशान क्रिकेट फैन ने केन विलियमसन को वापस पवेलियन भेजने की रिकवेस्‍ट की

परेशान क्रिकेट फैन ने केन विलियमसन को वापस पवेलियन भेजने की रिकवेस्‍ट की

एक क्रिकेट प्रशंसक ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से ट्वीटर पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान विलियमसन को वापस पवेलियन भेजने का अनुरोध कर दिया। मैच में एक ओर जहां न्यूजीलैंड के विकेट गिर रहे थे, लेकिन दूसरी तरफ कैप्‍टन विलियमसन आउट ही नहीं हो रहे थे। जिसके बाद भारतीय किक्रेट फैन परेशान हो गए और जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद से प्‍लेयर को पवेलियन भेजने का अनुरोध कर बैठे क्‍योंकि लॉकडाउन में सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों समेत अन्‍य लोगों को उनके घर पहुंचाया था।

अनुष्‍का-विराट, अक्षय-ट्विंकल समेत ये बॉलीवुड सेलेब्‍स शादी से पहले लिव-इन रिलेशन में रहेअनुष्‍का-विराट, अक्षय-ट्विंकल समेत ये बॉलीवुड सेलेब्‍स शादी से पहले लिव-इन रिलेशन में रहे

सोनू सूद ने ऐसा जवाब दिया कि लोग हुए खुश

सोनू सूद ने ऐसा जवाब दिया कि लोग हुए खुश


यूजर ने लिखा, "हैलो सोनू सूद, प्लीज विलियमसन को पवेलियन भेज दो।" प्रशंसक को जवाब देते हुए, अभिनेता ने पूर्ण बुद्धि और धैर्य के साथ जवाब दिया सोनू सूद ने जवाब दिया "हमारी टीम में ऐसे दिग्गज हैं जो खुद ही भेज देंगे। देखा, गया ना।

यूजर्स दे रहे मजेदार रिस्पॉन्स के साथ कमेंट

सोनू सूद के इस जवाब ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया। यूजर्स उनके इस पोस्ट पर फनी और मजेदार रिस्पॉन्स के साथ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मैं तो पता भेजने वाला ही आपको। चलो शर्माजी के लड़के ने टिकट कटवा दी उसे।" एक अन्य ने कहा, "सोनू सूद भगवान तो नहीं पर भगवान से कम भी नहीं।"

https://hindi.oneindia.com/photos/these-bollywood-stars-mad-in-one-sided-love-oi63238.html

English summary
India vs New Zealand test match, Cricket fan requests Sonu Sood to send Kane Williamson back to the pavilion,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X