• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एरो इंडिया 2015-वर्ल्‍ड कप का मैच भी फीका नहीं सका एरो इंडिया का जादू

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु। रविवार को जहां ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें एक दूसरे को तगड़ा जवाब देने में लगी हुई थीं तो इससे दूर बेंगलुरु में एरो इंडिया 2015 के आखिरी दिन पर लोगों की भीड़ उमड़ रही थी। मैच का रोमांच भी एयरक्राफ्ट्स के दिवानों को येलाहांका एयरफोर्स स्‍टेशन तक आने से नहीं रोक सका।

Aero Show Last Day 004

सफल रहा आयोजन

ग्रुप कैप्‍टन टीके सिंघा से जब हमनें इस वर्ष के एरो इंडिया के बारे में जानने की कोशिश की तो उनका जवाब था कि यह आयोजन इस वर्ष भी सफल रहा। टिकटों की बिक्री कितनी हुई यह बता पाना तो मुश्किल है लेकिन हजारों की संख्‍या में लोगों ने इस शो का मजा उठाया है।

काफी सारे युवा इस शो में आए और उन्‍होंने एयरक्राफ्ट्स को करीब से देखा। हालांकि यह शो बिजनेस और टेक्‍नोलॉजी डेवलपमेंट के लिहाज से भी काफी अहम रहा। शुरुआती तीन दिन सिर्फ बिजनेस के लिए ही थे और इस ओर भी हम काफी आशावान रहे।

ग्‍लोबल इनवेस्‍टर्स ने सराहा

उन्‍होंने बताया कि इस शो को ग्‍लोबल इनवेस्‍टर्स ने इस शो को काी सराहा है। एरोस्‍पेस और एयरक्राफ्ट टेक्‍नोलॉजी के बारे में लोगों को काफी जानकारियां मिली। दूर-दूर से लोगों ने आकर इस शो में फ्रांस, अमेरिका, इजरायल, ब्रिटेन और रूस की टेक्‍नोलॉजी के बारे में तो जाना ही साथ ही साथ देश में बने एयरक्राफ्ट जैसे तेजस के बारे में भी जानकारियां हासिल की।

इस वर्ष एरो इंडिया के जरिए भारत की एक अलग ही छवि दुनिया के बीच बनी है। खासतौर पर देश में विकसित टेक्‍नोलॉजी और इसके डेवलपमेंट को लेकर।

मैच भी नहीं रोक सका लोगों को

ग्रुप कैप्‍टन टीके सिंघा को इस बात की भी काफी खुशी है कि भारत और साउथ अफ्रीका का अहम मुकाबला होने के बाद भी बेंगलुरु के लोग रविवार को एरो इंडिया पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि जब दो वर्षों के बाद एरो इंडिया वापस लौटेगा तो इसी तरह का जोश और उत्‍साह लोगों में नजर आएगा।

English summary
Aero India 2015 bids adieu and promises to meet in 2017.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X