• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना ने सब कुछ तबाह कर दिया, तमाम चेतावनियों के बावजूद मोदी बस अपनी छवि चमकाने में लगे रहे: राहुल

|

नई दिल्ली, 1 मई: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण की देश में स्थिति को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेहद कड़ी आलोचना की है। राहुल गांधी ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि आज देश की जो स्थिति है वो भयावह है लेकिन सरकार को इसकी फिक्र नहीं दिखती है। प्रधानमंत्री को सिर्फ अपनी छवि चमकाने में दिलचस्पी है और वो इसी में लगे हैं। वहीं कोरोना वायरस वैक्सीन की कमी और इसके दामों को लेकर भी राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी को फेल बताया है।

    Coronavirus: Rahul Gandhi बोले चेतावनियों के बावजूद छवि चमकाने में लगे रहे PM Modi | वनइंडिया हिंदी
    भारत कोरोना का केंद्र बन गया है

    भारत कोरोना का केंद्र बन गया है

    कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना की देश में लहर नहीं बल्कि सुनामी है। एक ऐसी सुनामी है जिसने सब कुछ तबाह कर दिया है। भारत अब दुनिया में कोरोना का केंद्र बन गया है। यहां जो स्थिति है, उससे पूरी दुनिया देख रही है। राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना से निपटने में पूरी तरह से फेल हो गई है। अब उसने गेंद को राज्य सरकारों के पाले में गिरा गिया है। जब कोरोना वायरस के मामले कम हो गए, तो सरकार ने जीत की घोषणा की, पीएम ने हमेशा की तरह सारा श्रेय लिया, अब वे राज्यों पर आरोप लगा रहे हैं।

    पीएम पर जमकर बरसे राहुल गांधी

    पीएम पर जमकर बरसे राहुल गांधी

    राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी एक ऐसी सरकार चला रहे हैं, जिसमें सिर्फ कुछ ही चेहरे हैं। वहां लोकतंत्र नहीं है, कोई अपनी बात नहीं कह सकता है। पीएम का पूरा ध्यान अपने ब्रांड को चमकाने पर है, वो हकीकत में जाने की बजाय धारणाएं बनाने पर काम करते हैं। ये एक घमंडी सरकार है और वास्तविकता ये है कि कोरोना से विनम्रता के साथ लड़ा जा सकता है। राहुल गांधी ने कंपनियों के वैक्सीन की कीमतें तय करने, राज्यों को ज्यादा दाम पर देने और फिर दाम कर देने को लेकर कहा कि ये क्या कोई डिस्काउंट प्रोग्राम है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन के दामों को लेकर जो हुआ, वो देश ने देखा है।

    राहुल ने कहा कि कोरोना सिर्फ समस्या का हिस्सा है। भारत अब किसी भी बड़े संकट से नहीं निपट सकता क्योंकि व्यवस्था को खत्म करने का काम मौजूदा सरकार ने किया है। प्रेस, न्यायपालिका, चुनाव आयोग, नौकरशाही, किसी ने भी अपनी जो भूमिका थी वो नहीं निभाई है। संस्थाओं को खत्म कर दिया गया है। भारत एक तूफान में फंसा जहाज हो गया है।

    कर्नाटक नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस की बड़ी जीत, सत्ताधारी भाजपा को लगा तगड़ा झटकाकर्नाटक नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस की बड़ी जीत, सत्ताधारी भाजपा को लगा तगड़ा झटका

    पार्टी के भीतर चुनावों पर कही ये बात

    पार्टी के भीतर चुनावों पर कही ये बात

    कांग्रेस के भीतर संगठनात्मक चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि अपने समय पर ये चुनाव होंगे। कांग्रेस में अपनी भूमिका को लेकर उन्होंने साफ किया कि जो भी पार्टी चाहेगी वो मैं करूंगा, लेकिन पार्टी की बजाय हमारा ध्यान महामारी पर है।

    English summary
    India now world coronavirus epicentre world shaken by what they are seeing in our country says Rahul Gandhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X