• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत में कोरोना की गंभीर स्थि‍ति पर भावुक एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने यूएस से की ये डिमांड

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 27: भारत में कोरोना महामारी अब बेकाबू हो चुकी है। हर दिन लाखों की संख्‍या में नए कोरोना पॉजिटिव केस दर्ज हो रहे हैं और सैकड़ों की संख्‍या में लोगों की जान जा रही है। दिल्‍ली, कर्नाटक, महाराष्‍ट्र, पंजाब, उत्‍तर प्रदेश समेत अन्‍य कई राज्‍यों में बेड, दवा और आक्‍सीजन की भारी किल्‍लत हो रही है लोग अपनों की जान बचाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं। भारत की ये गंभीर हालत देखकर एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बहुत आहत है। मंगवार को प्रियंका चोपड़ा ने एक ट्वीट कर अमेरिका की सरकार से भारत के लिए डिमांड की है।

priyankachopra

अमेरिका से प्रियंका चोपड़ा ने की ये डिमांड

एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट में लिखा मेरा दिल टूट गया है। भारत COVID19 से पीड़ित है और और अमेरिका ने 550M जरूरत से ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर की हैं। एस्ट्राज़ेनेका (AstraZeneca) को दुनिया भर में साझा करने के लिए आपका शुक्रिया, लेकिन मेरे देश की हालत नाज़ुक है। क्या आप तुरंत भारत को वैक्सीन साझा करेंगे? #vaxlive'। अपने ट्वीट के अंत में प्रियंका ने #vaxlive लिखा।

शादी के बाद अमेरिका में ही रह रही हैं प्रियंका चोपड़ा

बता दें कुछ ही साल पहले एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी निक जोनस से शादी की थी तभी से अधिकांश समय में वो अपनी पति के साथ यूएस में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा का दिल अभी भी भारत में ही लगा रहता है। अपने वतन की हमेशा तारीफ करने वाली एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अपने देश और यहां की संस्‍कृति से अत्‍यधिक लगाव है। भले ही प्रियंका ज्‍यादातर समय अमेरिका में रहती है लेकि भारत के बारे में हमेशा अपडेट रहती है और अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है। कोरोना की दूसरी लहर में भारत की पर इस विकट संकट पर प्रियंका बहुत भावुक दिख रही हैं।

Fact Check:10 सेकंड सांस रोकने वाले कोरोना से हो जाएंगे मुक्त? जानें सच्चाई?Fact Check:10 सेकंड सांस रोकने वाले कोरोना से हो जाएंगे मुक्त? जानें सच्चाई?

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्वीट में बाइडेन को भी किया टैग

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडनसे सवाल किया है यूएस से भारत वैक्‍सीन कब भेजी जा रही है।। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अमेरिका के प्रेसीडेंट जो बाइडन, व्हाइट हाउस के चीफ, बाइडन के सेक्रेटरी और व्हाइट हाउस नेशनल सिक्योरिटी एडवाइज़र को टैग भी किया है। प्रियंका ने धन्‍यवाद देते हुए पूछा कि अमेरिका भारत को कब वैक्सीन भेज रहे हैं।

https://www.filmibeat.com/photos/shanaya-kapoor-71546.html
शनाया कपूर के बोल्ड लुक ने मचाया धमाल, क्या आपने देखी तस्वीरें

English summary
India is suffering from COVID19, actress Priyanka Chopra Emotional, Demand from US to give vaccine to India
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X