• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संसद में भी दिखा कोरोना वायरस का खौफ, मास्क पहनकर पहुंचीं निर्दलीय सांसद नवनीत राणा

|

नई दिल्ली। चीन के बाद अब कोरोना वायरस की जद में अब भारत समेत दुनिया के करीब 75 देश के नागरिक आ चुके हैं। इस जानलेवा महामारी ने सिर्फ चीन में ही अब तक करीब 2,800 को मौत का ग्रास बना दिया है वहीं लगभग 80,000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। इस वायरस को प्रकोप अब भारत में भी देखने को मिल रहा है। बुधवार को संसद में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा मुंह पर मास्क लगाकर पहुंची।

Independent MP from Maharashtra Navneet Rana arrives at the Parliament wearing a mask

भारत के विभिन्न स्थानों पर कई मामलों की पुष्टी होने के बाद सरकार अलर्ट पर है और स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसके बचाव के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की पहचान की गई है, यहां 70 लोगों को निगरानी में रखा गया है। वहीं सरकार ने सभी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डों को अलर्ट रहने का निर्देश दे दिया है। बुधवार को कोरोना वायरस का खौफ संसद में भी देखने को मिला जब महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा मुंह पर मास्क लगाकर पहुंची।

नोएडा के सभी छह लोगों के सैंपल नेगेटिव मिले

दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस का खौफ लोगों में दिखाई दे रहा है। यहां लोग मास्क लगाकर घूमते दिखाई दे रहे हैं और लोगों से हाथ मिलाने से भी बचते नजर आ रहे हैं। नोएडा में 6 संदिग्ध मरीजों का हाल ही में टेस्ट किया गया जो निगेटिव आया है। ये 6 लोग दिल्ली के कोरोना वायरस संक्रमित शख्स द्वारा आयोजित जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के 6 पॉजिटिव केस आए हैं।

coronavirus

होली मिलन में शामिल नहीं होंगे पीएम मोदी

कोरोना वायरस के खौफ को देखते हुए हाल ही में प्रधानमंत्री कार्यालय से बड़ी जानकारी सामने आई है। होली पर हर साल आयोजित होने वाले होली मिलन में इस वर्ष पीएम मोदी भाग नहीं लेगें। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस के फैलते प्रभाव को देखते हुए होली मिलन कार्यक्रम में शिरकत नहीं करने का फैसला किया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने दुनिया भर के विशेषज्ञों से कोरोना वायरस के प्रसार से बचने के लिए सामूहिक समारोहों को काम करने की सलाह दी है।

कोरोना के बीच मेरठ में स्वाइन फ्लू से मचा हड़कंप, 20 PAC जवान समेत 81 केस पॉजिटिव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Independent MP from Maharashtra Navneet Rana arrives at the Parliament wearing a mask
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X