मध्य प्रदेश में दो मासूमों की दुराचार के बाद निर्मम हत्या, सड़क पर उतरे लोग

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से तकरीबन 30 किलोमीटर दूर विदिशा में 13 साल के मासूम बच्चे की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। यहां मासूम के साथ अप्राकृति यौन शोषण के बाद मासूम को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इसकी जांच कर रही है।

protest

वहीं मध्य प्रदेश के गुना में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ भी रेप का मामला सामने आया है, यहां मासूम बच्ची के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी गई है। इस मामले में भी पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच कर रही है। इस हत्या के बाद आक्रोषित लोग सड़क पर उतर आए हैं।

गुना में बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या के बाद मासूम के परिजन और स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया, लोगों ने इस मामले में जल्द से जल्द न्याय की मांग की। मासूम बच्ची के रिश्तेदार जोकि प्रदर्शन कर रहे हैं उनका कहना है कि अगगर दो दिन के भीतर मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है और बड़े स्तर पर प्रदर्शन करेंगे। वहीं इस मामले में गुना के एएसपी सत्येंद्र तोमर का कहना है कि हमने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच चल रही है।

इसे भी पढ़ें- भाजपा नेता का सुझाव शराब को महिला के नाम पर रखिए, बिक्री बढ़ जाएगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In two different incidents in Madhya Pradesh Guna and Vidish minor were raped and killed. Locals protest on the road.
Please Wait while comments are loading...