• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर कोरोना काल में फैंस गरीबों में बांट रहे राशन, देखें वीडियो

|

मुंबई, 5 मई: कोरोना महामारी से निपटने के लिए महाराष्‍ट्र समेत अन्‍य राज्‍यों में एक बार फिर लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे में हजारों लोग काम ठप्‍प पड़ जाने के कारण दो जून की रोटी के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के एक्‍टर और एक्‍ट्रेस लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए लगभग एक साल हो चुका है, लेकिन उनके परिवार, दोस्‍त और फैंस उन्हें अपने दिलों और प्रार्थनाओं में अभी जीवित रखा है। वहीं कोरोना संकट के इस समय पर दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक जरूरतमंद लोगों को राशन बांट रहे हैं।

सुशांत की बहन ने शेयर किया वीडियो और शुक्रिया अदा किया

सुशांत की बहन ने शेयर किया वीडियो और शुक्रिया अदा किया

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया है। जो वीडियो शेयर किया है उसमें SSR प्रशंसकों ने जरूरतमंद लोगों को आवश्यक वस्तुओं जैसे कि अनाज, तेल दान करके लोगों की मदद कर रहे हैं। 'सुशांत का किचन' नाम से ये प्रसंशकों ने काम शुरू किया है इसके साथ श्‍वेता ने लोगों की मदद के लिए इसका एक वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। यहां तक ​​श्‍वेता ने एक महिला की क्लिप भी दिखाई, जिसमें उसने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और दिवंगत स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत को न्‍याय मिले इसके लिए प्रार्थना की है।

ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट के साथ, श्वेता ने लिखा

ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट के साथ, श्वेता ने लिखा


ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट के साथ, श्वेता ने लिखा, "किसी ऐसे व्यक्ति से हार्दिक प्रार्थना जो एसएसबीएन द्वारा मदद मिली।" उसने यह भी लिखा "यह बहुत सुंदर है, लोग जरूरत में लोगों के लिए अच्छा करने के लिए एकजुट होते हैं। भई, यह वह विरासत है जिसे आपने पीछे छोड़ दिया है! सलाम!

सुशांत सिंह राजपूत की याद में बन रही ये फिल्‍म

कुछ दिनों पहले, आगामी फिल्म "न्‍याय द जस्टिस" का एक नया टीज़र जारी किया गया था। फिल्म कथित तौर पर सुशांत को एक श्रद्धांजलि है। उसी के बाद, दिल्ली उच्च न्यायालय ने के.के. द्वारा दायर याचिका पर एक नोटिस जारी किया। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता सिंह ने अपने बेटे के जीवन से प्रेरित फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। "Nyaay: The Justice"में जुबेर खान और श्रेया शुक्ला हैं और 11 जून को रिलीज होने की उम्मीद है। सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

English summary
In the name of Sushant Singh Rajput, during the Corona era, the fans are distributing ration among the poor, watch the video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X