• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका-निक की शादी में होटल ने 4 दिन में ही कमा लिया था 3 महीने के बराबर मुनाफा

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं। प्रियंका और निक की शादी विश्वभर में चर्चा में रही थी, लेकिन शादी के इतने दिनों बाद एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। आपको बता दें कि प्रियंका-निक की शादी पिछले साल जोधपुर के उम्‍मेद भवन में हुई थी। इस आलिशान पैलेश में शादी करने का सपना कई लोग देखते हैं लेकिन इसका किराया सुन अच्छे-अच्छे अपना फैसला बदल देते हैं।

3 महीने के बराबर की कमाई

3 महीने के बराबर की कमाई

हाल ही में इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने प्रियंका और निक की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस जोड़े की शादी में उम्‍मेद भवन पैलेस ने सिर्फ 4 दिन में उतना मुनाफा कमाया था जितना की वह पूरे 3 महीने में कमाता है। चौंक गए ना? जी हां यह सच है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी दुल्हे निक जोनस के साथ सादी में बहुत पैसा खर्च किया था।

चार दिन में खर्च किए 3 करोड़ रुपए

चार दिन में खर्च किए 3 करोड़ रुपए

बता दें कि इस रॉयल वेडिंग में सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही शामिल किया गया था। कम मेहमान होने के बाद भी प्रियंका ने अपनी शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उन्होंने चार दिन के शादी समारोह में दिल खोलकर पैसा खर्च किया। यह पूरा पैसा पैलेस के 3 महीने की कमाई के बराबर था। पुनीत चटवाल ने बताया कि प्रियंका और निक ने अपनी शादी में चार दिनों के लिए इस पैलेस में 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किया था।

रिसेप्शन में शामिल हुए थे पीएम मोदी

रिसेप्शन में शामिल हुए थे पीएम मोदी

पुनीत चटवाल ने यह बड़ा खुलासा प्रियंका चोपड़ा की शादी के एक साल बाद किया है, उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ने पैलेस को चार दिनों के लिए बुक किया था इस दौरान यहा किसी भी बाहरी व्यक्ति के आने पर पूरी तरह पाबंदी थी। पुनीत चटवाल बताते हैं कि इन चार दिनों में पैलेस के पास इतना रेवेन्यू आ गया कि अब वहां के कर्मचारी आराम से काम कर सकते हैं। गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी 2018 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। शादी के बाद प्रियंका ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी दी थी जिसमें पीएम मोदी भी पहुंचे थे।

CAA पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये बयान

CAA पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी CAA पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि हर आवाज सुनी जाती है और हर आवाज भारत के बदलाव का कार्य करेगी। पीसी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हर बच्चे के लिए शिक्षा हमारा सपना है. शिक्षा ही उन्हें स्वतंत्र रूप से विचार करने के काबिल बनाती है. हमने उन्हें आवाज उठाने के लिए बड़ा किया है. एक स्वतंत्र लोकतंत्र में, शांति से आवाज उठाना और उसका हिंसा से मिलना गलत है. हर आवाज गिनी जाती है. और हर आवाज भारत के बदलाव के लिए कार्य करेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Priyanka-Nick wedding the hotel earned 4 months profit in just 4 days
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X