• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Facebook live कर सबके सामने फांसी पर झूल गया शख्स, मरने से पहले ये थे आखिरी शब्द

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के ठाणे में एक 35 वर्षीय शख्स के फेसबुक लाइव कर खुदकुशी का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक घर में अकेला रहता था और डिप्रेशन का शिकार था। घटना की जानकारी मिलते ही जब पुलिस उसके घर पहुंची तो शख्स को फांसी पर लटकते देखा। पुलिस को घटना स्थाल से शराब की बोतले मिली हैं, पड़ोसियों ने बताया कि मृतक की पत्नी और बच्चे भी हैं।

नौकरी पर नहीं जा रहा था शख्श

नौकरी पर नहीं जा रहा था शख्श

फेसबुक लाइव कर खुदकुशी करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान है। बताया जा रहा है कि मृतक का नाम मंदार भोईर था और वह शरह के जल आपूर्ति विभाग में नौकरी करता था। शख्स ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर अपने दोस्तों और रिस्तेदारों को इसकी जानकारी दी, उसके कुछ देर बाद कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

पत्नी और बच्चे छोड़ कर जा चुके थे

पत्नी और बच्चे छोड़ कर जा चुके थे

नौपाड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक मंदार भोईर चराई इलाके में अपने घर में अकेला रहता था। उसकी पत्नी उससे अलग रहती है और बच्चे भी उसी के साथ रहते हैं। अधिकारी ने बताया कि मंदार के उपर कुछ पैसों का कर्ज था और वह अवसाद से भी पीड़िता था। मंदार भोईर जल आपूर्ति विभाग में नौकरी करता था लेकिन कुछ दिनों से काम पर नहीं जा रहा था।

आत्महत्या से पहली किया फेसबुक लाइव

आत्महत्या से पहली किया फेसबुक लाइव

आत्महत्या करने से एक रात पहले ही मोईर ने फेसबुक पर 'खुद के प्रति शोक व्यक्त' करने का पोस्टर फेसबुक वॉल पर लगाया। यह पोस्ट देख उसके दोस्तों ने भोईर को फोन किया और समझाने की कोशिश की। लेकिन उसके अगली सुबह भोईर फेसबुक पर लाइव आया और अपने आत्महत्या करने का ऐलान किया। फेसबुक लाइव में मोईर ने कहा कि उसे कोई नहीं समझता है इसलिए वह अपना जीवन खत्म करने का फैसला ले रहा है।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस

फेसबुक पर मोईर का वीडियो देख उसके दोस्तों ने उसे फोन किया लेकिन काफी देर तक कुछ जवाब नहीं आया। दोस्तों द्वारा पुलिस को सूचना मिलने पर जब कुछ कर्मी उसके घर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर पता लगा कि वह फांसी लगा चुका था। पुलिसकर्मियों को उसके घर से शराब की बोतलें भी मिली हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: रेप-अपहरण के आरोपी नित्यानंद पर गुजरात पुलिस ने कसा शिकंजा, इंटरपोल ने जारी किया ब्लू कॉर्नर नोटिस

English summary
In Maharashtra man hanging on Facebook live Police registered case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X