• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

काउंटर एफिडेविट में सुशांत के पिता ने रिया पर लगाया अब ये आरोप, पूछा- CBI जांच से परहेज क्यों?

|

नई दिल्ली। न्याय की उम्मीद में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का परिवार कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। शनिवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में काउंटर एफिडेविट फाइल की है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गवाहों को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। केके सिंह ने यहा काउंटर एफिडेविट सुप्रीम कोर्ट द्वारा एफआईआर की जांच के आदेश के पहले फाइल किया है। बता दें कि सुशांत सिंह केस अब सीबीआई के अंडर है, पटना में एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से मामलों को मुंबई ट्रांस्फर करने की अपील की थी।

In counter affidavit sushant singh father KK Singh has accused Rhea Chakraborty on this
    Sushant Rajput Case : ED को Rhea Chakraborty के अकाउंट में नहीं मिले 15 करोड़ | वनइंडिया हिंदी

    शनिवार को सुशांत सिंह मामले में उस समय नया मोड़ा आया जब एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई। अब करीब दो सप्ताह बाद केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया है। अपने जवाब में उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया सुशांत सिंह केस से जुड़े गवाहों को प्रभावित कर रही हैं। केके सिंह ने कहा, रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका अब प्रवाहहीन है क्योंकि मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

    केके सिंह ने अपने काउंटर एफिडेविट में कहा कि जब रिया चक्रवर्ती अपने बयान और वीडियो में सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं तो अब उन्हें इससे क्या परहेज है। दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने इसे अगली सुनवाई तक के लिए टाल दिया है, रिया की याचिका पर अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए। केके सिंह की शिकायत के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया और पटना में दर्ज अफआईआर को मुंबई ट्रांस्फर करने की मांग की। हालांकि अब यह मामला सीबीआई के हाथ में है।

    कोरोना संक्रमण से शाहजहांपुर में तैनात इंस्पेक्टर की मौत, प्रदेश में 4,466 नए मामले आए सामने

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    In counter affidavit sushant singh father KK Singh has accused Rhea Chakraborty on this
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X