• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारी बारिश से दिल्ली परेशान, IP फ्लाईओवर का रास्ता बंद, 7 राज्यों में Rain Alert

|

दिल्ली। राजधानी में लगातार हो रही बारिश की वजह से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं, भारतीय मौसम विभाग ने अपने ताजा अपडेट में कहा है कि दिल्ली में बारिश का सिलसिला आज पूरे दिन यूं ही जारी रहेगा, यही नहीं विभाग ने कहा है कि दिल्ली की बारिश का असर आस-पास के इलाकों में भी रहेगा, मालूम हो कि दिल्ली में मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

आज दिल्ली में भारी बारिश संभव

आज दिल्ली में भारी बारिश संभव

आईएमडी ने कहा है कि आज दिल्ली में भारी बारिश संभव है इसलिए दिल्ली ट्रैफिक भैरो मार्ग से IP फ्लाईओवर की तरफ जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है, क्योंकि कल से हो रही बारिश के कारण रिंग रोड पर WHO बिल्डिंग के पास जलभराव हो गया है।

यह पढ़ें: मशहूर लेखक चेतन भगत का चौंकाने वाला Tweet-'विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे आत्महत्या के लिए उकसाया था'

 उत्तराखंड में Red Alert जारी

उत्तराखंड में Red Alert जारी

तो वहीं उत्तराखंड में 5 दिन के लिए उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, बागेश्वर, देहरादून, हरिद्वार, टिहरी पौड़ी, नैनीताल, अल्मोड़ा में रेड अलर्ट जारी किया गया है, जबकि अगले कुछ घंटों में कैथल, करनाल, हिसार, जींद, नरवाना, पानीपत, कुरुक्षेत्र, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मुरादाबाद के आसपास के क्षेत्रों में 20-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा की गति के साथ आंधी -बारिश की आशंका व्यक्त की गई है, यही नहीं दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश में अगले दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

अगले 24 घंटे में यहां आ सकता है आंधी-तूफान

अगले 24 घंटे में यहां आ सकता है आंधी-तूफान

इसके अलावा, मध्य प्रदेश, ओडिशा के कुछ भागों में भी तेज बारिश के आसार हैं। अगले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल, सिक्कम, असम. मेघालय. अरुणाचल प्रदेश और बिहार में मॉनसून ज्यादा असर दिखा सकता है। इसके अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, गिलगित बालिस्तान, मुजफ्फराबाद, में हल्की और मध्यम बारिश हो सकती है।

 राजस्थान के इन इलाकों में बरसेंगे मेघ

राजस्थान के इन इलाकों में बरसेंगे मेघ

तो वहीं आज राजस्थान के टोंक, सवाईमाधोपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, सीकर, चूरू, झुंझुनू और श्री गंगानगर, हनुमानगढ़ (गैर-डीडब्ल्यूआर) जिलों और आसपास के क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

यह पढ़ें: सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक मलिंगा को भेजा लीगल नोटिस, 35 करोड़ के ऑफर का लगाया था आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Red Alert in Uttarakhand, Rain lashes parts of Delhi, Heavy Rain expected in 7 States says IMD, read details here.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X