• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Viral: 'आइटम' विवाद के बाद सोशल मीडिया पर 'देवी दुर्गा' के रूप में छाईं इमरती, कमलनाथ को बनाया महिषासुर

|

भोपाल: कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) के 'आइटम' वाले बयान पर मध्य प्रदेश की महिला और बाल विकास मंत्री और ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार इमरती देवी (Imarti Devi) ने प्रतिक्रिया दी है। इमरती देवी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से कमलनाथ को पार्टी से निकालने की मांग की है। इमरती देवी ने कमलनाथ पर पलटवार करते हुए उन्हें कलंकनाथ बताया है। इमरती देवी ने कहा कि वो कमलनाथ को बड़ा भाई मानती थीं, लेकिन जब कमलनाथ सीएम बने थे तो मेरी खूब बेइज्जती की थी। इमरती देवी ने कमलनाथ को राक्षस तक बता दिया है। इमरती देवी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, दिसमें इमरती देवी को यूजर ने 'देवी दुर्गा' के रूप दिखाया है। वहीं कमलनाथ को बनाया महिषासुर के अवतार में।

imarti devi

नवरात्रि के दिनों में इमरती देवी पर विवादित बयान देकर फंसे कमलनाथ

    Kamalnath ने 'आइटम' वाले बयान पर जताया खेद,कहा- BJP को सफल नहीं होने दूंगा | वनइंडिया हिंदी

    नवरात्रि के दिनों में इमरती देवी के खिलाफ विवादित बयान देकर कमलनाथ फंसते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कमलनाथ के खिलाफ लोगों में गुस्सा दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो में इमरती देवी को देवी (महिषासुर मर्दिनी) के रूप में दिखाया गया है और उनके पैरों में कमलनाथ को दिखाया गया है। इस तस्वीप को शेयर कर लोग लिख रहे हैं कि नवरात्रि में देवी की पूजा की जाती है और यहां एक महिला नेता का सार्वजनिक तौर पर अपमान किया जाता है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ये फोटो कहां से आई है, इसके सोर्स का पता नहीं चल पाया है। लेकिन सोशल मीडिया पर इसे फॉरवर्ड किया जा रहा है। वायरल तस्वीर में मां दुर्गा का महिषासुर मर्दिनी वाला फोटो है, जिसमें मां दुर्गा के चेहरे की जगह इमरती देवी का चेहरा है और पैरों में लेटे राक्षस महिषासुर जिसका वध मां दुर्गा भाले से कर रही हैं उसके चेहरे की जगह कमलनाथ का चेहरा है।

    imarti devi

    मैं कमलनाथ को राक्षस मानती हूं: इमरती देवी

    इमरती देवी ने कमलनाथ के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा, जब भी मैं उनसे मिलती थी तो उन्हें बड़े भाई की तरह सम्मान देती थी और उन्होंने मुझे अपमानित किया है। लेकिन अब मैं उन्हें राक्षस मानती हूं।

    कमलनाथ द्वारा "आइटम" कहे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद इमरती देवी एक स्थानीय टेलीविजन चैनल से बात करते हुए रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने उनका अपमान किया है क्योंकि वो एक गरीब और दलित परिवार से हैं।

    Kamalnath

    कमलनाथ ने जताया खेद

    कमलनाथ ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए अपने बचाव में कहा, ''बीजेपी कहती है, मैंने एक अपमानजनक टिप्पणी की। कौन सी टिप्पणी? मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं। अगर किसी को लगता है कि यह अपमानजनक है तो मैं खेद प्रक्रट करता हूं।''

    ग्वालियर शहर के डबरा में रविवार (18 अक्टूबर) को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए, कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार एक "साधारण व्यक्ति" हैं, जबकि बीजेपी ने जिसे खड़ा किया है वो "आइटम" है। बता दें कि ग्वालियर के डबरा सीट से ही इमरती देवी बीजेपी की प्रत्याशी हैं।

    ये भी पढ़ें- इमरती देवी को 'आइटम' कहने पर कमलनाथ की सफाई, 'अगर किसी को बुरा लगा तो मुझे खेद है'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Imarti Devi on Kamal Nath: viral photo of Imarti Devi as a 'Mahishasur Mardini' kamalnath demon
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X