पैंट में मिला पत्नी के अवैध संबंधों का राज, पति नहीं बचा

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi
Pune: Wife के अवैध संबंधों के बारे में जानकर Husband ने कर लिया Suicide | वनइंडिया हिंदी

पुणे। पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने जहर पी लिया। इस मामले में पुणे पुलिस ने पत्नी सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि घटना पुरानी है लेकिन कोर्ट ने आदेश के बाद अब पुलिस ने मामले में कई सबूत इकट्ठे किए हैं। एक मामले में पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति नितांत नारायण कदम (57) ने आत्महत्या की थी। मामला रायगड का है जहां पीड़ित के भाई संजय नारायण कदम ने पुणे के स्वारगेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले एक नोट के आधार पर ये कार्रवाई आगे बढ़ाई है।

पति ने पी लिया जहर

पति ने पी लिया जहर

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नितांत कदम यहां रायगड जिले के एक फार्म हाउस में मैनेजर पद पर काम करता था। नितांत की लाश मई महीने में स्वारगेट के पास धायरी बस स्टॉप के पास पाई गई थी। पुलिस ने नितांत की लाश का पोस्टमॉर्टम करवाया था, जिसमें जहर पीने से मौत होने की रिपोर्ट आई थी। नितांत के पैंट के जेब से सुसाइड नोट भी मिला था। जिसमें इस आत्महत्या के लिए अपनी पत्नी और दो लोगों के साथ उसके अनैतिक संबंधों को वजह बताया गया था।

पत्नी के दो-दो अवैध संबंध

पत्नी के दो-दो अवैध संबंध

इस घटना के बाद से स्वारगेट पुलिस जांच कर रही थी। इस दौरान नितांत के भाई संजय कदम ने इस मामले में कोर्ट में केस किया था। उसके बाद कोर्ट ने संबंधित लोगों पर मामला दर्ज करने के आदेश पुलिस को दिए थे। अब पुलिस जांच में इस मामले को यहां तक समझ लिया गया है कि शख्स की मौत कैसे हुई। उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट से ही पुलिस को ये बात पता चली कि मौत की वजह पत्नी है और उसका दो लोगों से अवैध रिश्ता है।

अब किसकी जाएगी जान!

अब किसकी जाएगी जान!

अवैध रिश्ते में इससे पहले भी हत्या/आत्महत्या के मामले आते रहे हैं, इस घटना में पती ने खुद को मार लिया है, अब पुलिस को इन तीनों लोगों की तलाश है। महिला समेत बाकी दो लोगों का आखिर किसी नाते से रिश्ता एक हुआ है, इस पर पुलिस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है। महिला का दो अवैध संबंधों के चलते अभी अनहोनी की आशंका बनी हुई है।

Read more:UP Civic Polls 2017: पढ़िए PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कैसे खिला कमल?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Illegal Relationship secret of Wife found in Husbands pocket
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.