• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IIFA Awards 2019: आखिर किसको देखकर स्वरा भास्कर ने उतारी सैंडिल?

|

मुंबई। अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं, वजह इस बार उनका कोई ट्वीट या बयान नहीं बल्कि उनकी एक हरकत है, दरअसल बुधवार रात को मुंबई में आईफा अवार्ड 2019 का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत की लगभग हर हस्ती ने शिरकत की, ग्रीन कार्पेट पर फिल्मी अभिनेत्रियों ने जमकर जलवे बिखेरे लेकिन स्वरा भास्कर अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि अपनी हाई हील की सैंडिल की वजह से सुर्खियों में आ गईं।

ग्रीन कारपेट पर हाई हील्स से परेशान हुईं स्वरा भास्कर..

ग्रीन कारपेट पर हाई हील्स से परेशान हुईं स्वरा भास्कर..

दरअसल अन्य अभिनेत्रियों की तरह स्वरा ने भी हाई हील और ग्लैमरस गाउन पहना हुआ था, लेकिन वो दूसरी हिरोईनों की तरह हाई हील पहनकर चल नहीं पा रही थीं, इसलिए उन्होंने स्वरा ने पैपराजी को पोज देने से पहले बिना कुछ सोचे अपनी हील्स उतारी और फिर मीडिया के कैमरों को मुस्कुराते हुए पोज दिए, जिसके बाद उनकी सैंडिल्स हाथ में लिए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

यह पढ़ें: IIFA Award 2019: किसे मिला बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी List

वायरल तस्वीरों पर लोगों ने लिए मजे

वायरल तस्वीरों पर लोगों ने लिए मजे

वायरल तस्वीरों में स्वरा एक हाथ में हील्स लिए दूसरे पैर की हील्स उतारती दिख रही हैं, लोग स्वरा के इस अंदाज की भी तारीफ कर रहे हैं और फनी ट्वीटस कर रहे हैं, कुछ लोगों ने स्वरा के आत्मविश्वास की भी तारीफ की है और कहा है कि ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है लेकिन स्वरा आप ऐसा कर सकती हैं।

हाल ही में स्वरा की चप्पलें हुई थीं चोरी...

हाल ही में स्वरा की चप्पलें हुई थीं चोरी...

तो कुछ लोगों ने स्वरा की फोटो पर मजे भी लिए हैं, उन्होंने लिखा है कि दूध क जला, छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता है,हम समझ सकते हैं स्वरा, आपको अपनी चप्पल की तरह सैंडिल्स के भी खोने का डर होगा, इसलिए आपने अपनी सैंडिल्स को हाथ में उठा लिया है, मालूम हो कि हाल ही में गणपति दर्शन के लिए लालबाग के राजा के दरबार में गईं स्वरा भास्कर की चप्पलें खो गई थीं, जिसके बाद उन्हें नंगे पांव घर लौटना पड़ा था।

यह पढ़ें: क्या है 'तेजस' की खासियत, जिसमें राजनाथ सिंह भरी उड़ान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IIFA Awards Green Carpet Pics have left fans in awe but it is Swara Bhaskar's pic with sandals in her hand which has left the fans in splits. Swara Bhaskar's reaction is too funny to miss.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X